उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में जुगाड़ वाहन ने मासूम को कुचला, मौत

By

Published : Oct 25, 2022, 8:15 PM IST

आगरा में एक जुगाड़ वाहन ने 4 साल के मासूम को कुचल दिया, जिससे मासूम की मौत हो गई. बच्चे की पिता ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

आगरा:जनपद के थाना खेरागढ़ क्षेत्र के ग्राम चीत में मंगलवार को जुगाड़ वाहन ने चार साल के मासूम को कुचल दिया. पीड़ित पिता ने हत्या करने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

पुलिस के मुताबिक थाना खेरागढ़ के चीत निवासी राहुल सिकरवार का 4 साल का बेटा युवराज मंगलवार को घर के बाहर खेल रहा था. इस दौरान एक जुगाड़ वाहन ने उसे कुचल दिया. हादसे की जानकारी मिलते ही बच्चे के परिजन मौके पर पहुंचे और उसे एक निजी अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, घटना के बाद चालक मौके पर ही जुगाड़ वाहन को छोड़कर फरार हो गया. परिजनों की सूचना के बाद पुलिस ने जुगाड़ वाहन को अपने कब्जे में कर लिया है.

पीड़िता पिता राहुल ने थाने में दी तहरीर बताया है कि गांव के कुशवाह परिवार के कुछ लोग उससे और उसके परिवार से जातीय द्वेष भावना रखते थे. जिसके कारण वे राहुल को देख लेने की धमकियां भी देते रहते थे. जिसे वह नजरंदाज करता गया. अब जानबूझकर वीकेंद्र पुत्र पप्पू कुशवाह और उसके साथ दो अज्ञात व्यक्तियों ने मिलकर जुगाड़ वाहन से घर के बाहर खेलते मासूम युवराज को कुचलकर मौत के घाट उतार दिया.

अधिकार सेना के संयोजक अमिताभ ठाकुर ने इस मामले के खिलाफ एफआईआर दर्ज न होने पर कड़ी आपत्ति जताई है. इस मामले को लेकर अमिताभ ठाकुर ने डीजीपी यूपी समेत अन्य लोगों से इसकी शिकायत की है. साथ ही ट्वीट में राहुल के आरोपों को आधार बनाकर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि यदि 2 दिन में कार्रवाई नहीं हुई तो पार्टी द्वारा इस संबंध में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. खेरागढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक खेरागढ़ मनोज कुमार ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

यह भी पढ़ें:आगरा में झोलाछाप के अस्पताल में गर्भवती महिला की मौत, परिजनों ने शव रखकर किया हंगामा

ABOUT THE AUTHOR

...view details