उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद, फायरिंग में एक को लगी गोली

By

Published : Oct 17, 2022, 12:59 PM IST

आगरा के थाना बाह क्षेत्र के गांव कल्याणपुर भरतार में पुरानी रंजिश को लेकर रविवार रात दो पक्षों में विवाद होने पर फायरिंग हो गई. इसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी. फायरिंग में एक शख्स को गोली लग गई.

पुरानी रंजिश में विवाद.
पुरानी रंजिश में विवाद.

आगरा:थाना बाह क्षेत्र के गांव कल्याणपुर भरतार में पुरानी रंजिश को लेकर रविवार रात को दो पक्षों में विवाद हो गया. इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी. गोली लगने से एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया.

थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत गांव कल्याणपुर भरतार में बीते कई वर्षों से पूर्व प्रधान राम सिंह (52) और नवल सिंह (65) में वर्चस्व की जंग को लेकर रंजिश चली आ रही है. कई वर्ष पूर्व राम सिंह के भाई रामू की गोली मारकर हत्या हुई थी. इसका आरोप नवल सिंह पक्ष पर लगा था. मुकदमेबाजी के बाद दोनों पक्ष गांव से बाहर रहने लगे थे. इसमें फिलहाल वर्तमान में राम सिंह खोड़ा कॉलोनी गाजियाबाद में और नवल सिंह कल्याण पुरी दिल्ली में रह रहे थे.

बताया गया कि 2 दिन पूर्व दिल्ली से नवल सिंह गांव कल्याणपुर भरतार आया था. इसकी सूचना राम सिंह को लगी तो वह गाजियाबाद से अपने साथियों के साथ रविवार देर रात को गांव कल्याणपुर भरतार नवल सिंह के घर पहुंचा. पुरानी रंजिश को लेकर गाली-गलौज के साथ विवाद हो गया. इस पर नवल सिंह ने घर में रखे हथियार से पूर्व प्रधान राम सिंह पर फायरिंग कर दी, जिससे राम सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया.

यह भी पढ़ें:बीजेपी नेता आरती तिवारी के बेटे से दबंगों ने मारपीट कर मांगी रंगदारी

फायरिंग के बाद नवल सिंह मौके से बीहड़ की तरफ फरार हो गया. झगड़े और फायरिंग की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल राम सिंह को सीएचसी केंद्र बाह में भर्ती कराया. यहां से चिकित्सकों ने हायर सेंटर आगरा के लिए रेफर कर दिया. वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. थाना प्रभारी संजीव कुमार शर्मा का कहना है कि पुरानी रंजिश को लेकर झगड़ा हुआ. इसमें गोली लगने से रामसिंह घायल हो गया. अस्पताल में इलाज जारी है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details