उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बेटी से परेशान हुआ पिता, छुटकारा पाने के लिए उठाया ये कदम

By

Published : May 23, 2022, 5:30 PM IST

आगरा के भिलावली मोड़ पर एक महिला अधजली अवस्था में मिली थी. पीड़ित महिला के मुताबिक उसे उसके पिता ने अन्य दो लोगों के साथ मिलकर मारने की साजिश की है. पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

etv bharat
एसएसपी सुधीर कुमार सिंह

आगरा:जिले की खेरागढ़ तहसील क्षेत्र में बीते दिनों गुरुवार की मध्य रात्रि एक गंभीर अवस्था में जली हुई महिला मिली थी, जिसे पुलिस ने उपचार के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. महिला के होश में आने के बाद उसने अपनी पहचान बताते हुए अपना बयान दिया और कहा कि उसके पिता ने अन्य लोगों के साथ मिलकर उसे मारने की योजना बनाई. इसके बाद पुलिस ने बयान के आधार पर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया हैं. अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही है.

जानकारी के मुताबिक मामला भिलावली मोड़ का है. यहां बीते गुरुवार की मध्य रात्रि करीब ग्यारह बजे एक अज्ञात अधजले गंभीर अवस्था में महिला मिली थी, जिसका गला कटा हुआ और एक हाथ में इंट्राकैप लगा, जो कि दर्द से चिल्ला रही थी. मामले की सूचना थाना पुलिस को दी गई. सूचना पर पुलिस ने गंभीर महिला को उपचार के लिए आगरा भेज दिया. कई दिनों तक चले उपचार के बाद महिला की हालत में सुधार होने पर उसका बयान दर्ज किया गया.

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह

इस दौरान पीड़ित महिला ने अपना नाम मिथलेश निवासी कछपुरा थाना कंचनपुर, धौलपुर राजस्थान बताया. बयानों में उसने बताया कि उसे उसके पिता मंगल सिंह, धौलपुर राजस्थान झोलाछाप डॉक्टर संजय और एक अन्य ने जान से मारने की साजिश रची हैं. पीड़ित ने बताया कि उसे उसका पिता कोरोना का उपचार कराने के बहाने संजय और उसके अन्य साथी के पास छोड़ गया. संजय ने उसके दाहिने हाथ में ड्रिप लगाई, जिससे वह बेहोश होने लगी और फिर संजय और उसका साथी बाइक पर बैठाकर कही ले गए और उसे जलाकर मारने का प्रयास किया.

यह भी पढ़ें-लखनऊ में तेज आंधी के साथ शुरू हुई बारिश, गिरे ओले

वहीं, पीड़िता के बयानों पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने सख्ती से आरोपी मंगल सिंह से पूछताछ की तो मामला खुलकर सामने आ गया. मंगल सिंह ने बताया कि कई वर्षों पूर्व उसने अपनी पुत्री की शादी आशाराम से कराई थी, जिससे एक बेटा और एक बेटी हैं. उसने पांच वर्ष पूर्व अपने पति से तलाक ले लिया, जिसके बाद वह मेरे घर पर रह रही थी. बेटी का बेटा अपने पिता के साथ और उसकी बेटी मेरी बेटी के साथ रहती हैं.

तलाकशुदा बेटी घर में लड़ती झगड़ती और मारपीट करती रहती है. अगर कुछ कहो तो मेरे खिलाफ थाने में शिकायत करने चली जाती है. मंगल सिंह ने कई बार उसकी दूसरी शादी करने की बात कही. लेकिन मना कर देती, जिससे परेशान होकर मंगल सिंह ने उसे ठिकाने लगाने के लिए रिश्ते के भांजे संजय से बात की. संजय ने कहा कि चिंता मत करो मेरे पास ले आओ, उसे ठिकाने लगा देगा, जिसके बाद उसने इस वारदात को अंजाम दिया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details