उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नशे में धुत युवक ने गोवंश पर चाकू से किया हमला, गिरफ्तार

By

Published : Apr 1, 2022, 1:34 PM IST

आगरा के पिनाहट थाना क्षेत्र में रोडवेज बस स्टैंड के पास नशे में धुत युवक ने गोवंश पर चाकू से हमला कर दिया. बजरंग दल और भाजपा कार्यकर्ताओं ने घायल गोवंश का इलाज कराया. शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

etv bharat
नशे में धुत युवक ने गोवंश पर चाकू से किया हमला

आगरा:पिनाहट थाना क्षेत्र में रोडवेज बस स्टैंड के पास नशे में धुत युवक ने गोवंश पर चाकू से हमला कर दिया. बजरंग दल और भाजपा कार्यकर्ताओं ने घायल गोवंश का इलाज कराया और पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.



बताया जा रहा है कि गुरुवार को पिनाहट बाजार के रोडवेज बस स्टैंड के पास सामने खाली पड़ी जमीन पर कुछ गोवंश बैठे हुए थे. तभी नशे में धुत एक युवक वीरी सिंह चाकू लेकर आया और बेजुबान गोवंश पर हमला कर दिया. इस दौरान गोवंश कई जगह गंभीर घायल हो गया. यह देखकर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पर बजरंग और भाजपा कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे. उन्होंने तत्काल पशु चिकित्सक को मौके पर बुलाकर घायल गोवंश का इलाज कराया.

यह भी पढ़ें-अवैध कॉलोनियों पर चला बाबा का बुलडोजर

इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक वीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया और थाने ले गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस दौरान युवा मोर्चा के अध्यक्ष और बजरंग दल के नेता चंद्रशेखर चौहान मौके पर मौजूद रहे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details