उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में दवा व्यवसायी की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

By

Published : Mar 9, 2022, 2:16 PM IST

आगरा के एत्मादपुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला सतोली इलाके में रेलवे पुल के समीप ट्रैक पार करते समय एक दवा व्यवसायी की ट्रेन की चपेट में आ आने से मौत हुई थी. मंगलवार को राहगीरों ने अज्ञात शव पड़े होने की सूचना स्थानीय पुलिस को दी थी.

Agra news, etmadpur news, PS etmadpur  Agra latest news  etv bharat up news  ट्रेन की चपेट में आने से मौत  आगरा में दवा व्यवसायी  Drug dealer dies  hit by train in Agra  आगरा के एत्मादपुर थाना  एत्मादपुर मुख्य बाजार
Agra news, etmadpur news, PS etmadpur Agra latest news etv bharat up news ट्रेन की चपेट में आने से मौत आगरा में दवा व्यवसायी Drug dealer dies hit by train in Agra आगरा के एत्मादपुर थाना एत्मादपुर मुख्य बाजार

आगरा:आगरा के एत्मादपुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला सतोली इलाके में रेलवे पुल के समीप ट्रैक पार करते समय एक दवा व्यवसायी की ट्रेन की चपेट में आ आने से मौत हुई थी. मंगलवार को राहगीरों ने अज्ञात शव पड़े होने की सूचना स्थानीय पुलिस को दी थी. पुलिस की ओर से सोशल मीडिया पर शिनाख्त के लिए फोटो डाला गया था और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया था. जिसके बाद मृतक के पुत्र ने मौके पर जाकर शव की शिनाख्त की.

जानकारी मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया. शव की शिनाख्त एत्मादपुर के गणेश नगर निवासी ऋषि कुमार कुलश्रेष्ठ पुत्र स्वर्गीय श्रीमती लाल कुलश्रेष्ठ के रूप में हुई, जो कि एत्मादपुर मुख्य बाजार में मेडिकल स्टोर संचालक था. मृतक के पुत्र तुषार कुलश्रेष्ठ ने बताया कि उसके पिता सुबह मेडिकल खोलने घर से गए थे और दवा लेने की कह कर मेडिकल चले गए. लेकिन देर तक नहीं लौटे और कुछ देर बाद सोशल मीडिया के माध्यम से पिता की मौत की जानकारी हुई.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details