उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में संदिग्ध परिस्थितियों में डॉक्टर लापता, परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंका

By

Published : Sep 25, 2021, 4:47 PM IST

Updated : Sep 25, 2021, 6:50 PM IST

संदिग्ध परिस्थितियों में डॉक्टर लापता.
संदिग्ध परिस्थितियों में डॉक्टर लापता.

आगरा में संदिग्ध परिस्थितियों में डॉक्टर के लापता होने से परिजनों में हड़कंप मचा हुआ है. परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए गुमुशदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

आगरा:जनपद के थाना कस्बा पिनाहट क्षेत्र से संदिग्ध परिस्थतियों में डॉक्टर के लापता होने से इलाके में हड़कंप का माहौल है. डॉक्टर की बाइक चंबल नहर पंप हाउस के पास खड़ी मिली. परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार होराम वर्मा पुत्र बदन सिंह वर्मा निवासी गांव अरनोटा थाना बसई अरेला का कस्बा पिनाहट बाजार में अस्पताल मार्ग पर खुद का क्लीनिक है. रोजाना की तरह शुक्रवार को वह बाइक से अपने घर से क्लीनिक जाने के लिए निकले और अपना क्लीनिक खोला, लेकिन इस बीच कुछ देर बाद डॉक्टर रहस्यमय ढंग से लापता हो गए. जब शुक्रवार देर रात तक डॉक्टर घर नहीं पहुंचे तो परिजनों को चिंता हुई और उन्होंने सब जगह साथी, दोस्तों, रिश्तेदारों में खोजबीन की मगर डॉक्टर का कोई पता नहीं चल सका.

बाइक.

वहीं, अनहोनी की आशंका जताते हुए परिजनों ने थाना पिनाहट पहुंचकर पुलिस को मामले से अवगत कराया. पुलिस ने डॉक्टर के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं परिजनों एवं पुलिस की खोजबीन के दौरान पिनाहट कस्बा से सटी चंबल नदी के नहर पंप हाउस के पास डॉक्टर की स्प्लेंडर बाइक लावारिस अवस्था में खड़ी मिली. बाइक पर हेलमेट लगा हुआ मिला. अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस ने वन विभाग की बोट द्वारा चंबल नदी के दोनों किनारों पर काफी दूर तक पानी में खोजबीन कर कई किलोमीटर तक बीहड़ को खंगाला मगर डॉक्टर का कोई पता नहीं लगा.

पुलिस परिजनों के शक पर कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. डॉक्टर पांच भाइयों में तीसरे नंबर के हैं और उनके 3 बेटे और बेटी है. क्षेत्राअधिकारी पिनाहट संजय रेड्डी ने मामले की जानकारी देते कहा कि डॉक्टर की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. नहर पंप हाउस के पास बाइक खड़ी मिली है जिसे बरामद किया गया है आगे की कार्रवाई की जा रही है. पुलिस हर पहलू और एंगल से मामले की छानबीन कर रही है.

आगरा में पहले भी हो चुका है डॉक्टर का अपहरण

ट्रांस यमुना कॉलोनी निवासी डॉ. उमाकांत गुप्ता का 13 जुलाई को 5 करोड़ की फिरौती के लिए अपहरण किया गया था. पुलिस ने 31 घंटे बाद धौलपुर के बीहड़ से डॉक्टर को मुक्त करा लिया था. दो आरोपी पवन और मंगला उर्फ संध्या को पकड़कर जेल भेज दिया गया था. अपहरण दस्यु केशव गुर्जर के साथी बदन सिंह ने किया था.जहां बाद में पुलिस मुठभेड़ में 1 लाख का इनामी बदन सिंह मारा गया.

इसे भी पढे़ं-कुख्यात बदन सिंह का साॅफ्ट टारगेट चिकित्सक-कारोबारी, पुलिस बना रही 'कुण्डली'

Last Updated :Sep 25, 2021, 6:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details