उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे लाइन पर मिला युवक का शव

By

Published : Mar 30, 2021, 2:00 PM IST

आगरा जनपद के थाना जैतपुर क्षेत्र के अंतर्गत जैतपुर हॉल्ट के पास रेलवे लाइन पर एक युवक के शव के मिलने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. सूचना पर आरपीएफ पुलिस कर्मी मौके पर पहुंची और मामले का संज्ञान लेकर जांच शुरू कर दी. सूचना पर पहुंचे परिजनों में युवक की मौत से कोहराम मच गया.

संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे लाइन पर मिला युवक का शव
संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे लाइन पर मिला युवक का शव

आगरा: आगरा जनपद के थाना जैतपुर क्षेत्र के अंतर्गत जैतपुर हॉल्ट के पास रेलवे लाइन पर एक युवक के शव के मिलने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव की शिनाख्त कर परिजनों को सूचित कर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार राजीव पुत्र राम बहादुर उम्र करीब 35 वर्ष निवासी मोहल्ला टंकी कस्बा जैतपुर मजदूरी का कार्य करता है. मजदूरी कर वह अपनी रोजी-रोटी चला रहा था. सोमवार की देर शाम खाना पीना खाकर घर के बाहर सोया हुआ था. मंगलवार को सुबह कस्बा जैतपुर के हॉल्ट के पास रेलवे लाइन पर युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला. युवक की बाइक भी पास में ही खड़ी मिली. जिससे ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची जैतपुर पुलिस ने मृतक युवक के शव की शिनाख्त की और परिजनों को सूचित किया.

वहीं, घटना की सूचना पर आरपीएफ पुलिस कर्मी मौके पर पहुंची और मामले का संज्ञान लेकर जांच शुरू कर दी. सूचना पर पहुंचे परिजनों में युवक की मौत से कोहराम मच गया. मृतक के भाई आलोक सहित परिजनों ने राजीव के हत्या की आशंका जताई है. वहीं, आरपीएफ पुलिस ने मृतक युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details