उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा के सीओडी मैदान की झाड़ियों में मिला बच्चे का शव

By

Published : May 12, 2020, 9:16 PM IST

आगरा जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक छह वर्षीय बच्चे का शव झाड़ियों से बरामद हुआ है. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है.

मृतक ( फाइल फोटो )
मृतक ( फाइल फोटो )

आगराः सदर थाना क्षेत्र स्थित सीओडी मैदान में 6 वर्षीय मासूम बच्चे की क्षत-विक्षत और अधजली लाश मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं परिजनों की तहरीर पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.


सीओडी मैदान की झाड़ियों से शव बरामद
ग्वालियर रोड के गोपालपुरा का रहने वाला 6 वर्षीय मासूम वंश सुबह से लापता था. परिजनों के काफी खोज करने पर बच्चे का शव सीओडी मैदान की झाड़ियों के बीच मिला. मासूम बच्चे की हत्या पत्थर से सिर कूचकर की गयी थी, जिसके बाद शव को जलाने का प्रयास भी किया गया था.

डॉग स्क्वॉयड टीम ने की जांच
परिजनों ने मासूम बच्चे की हत्या का आरोप पड़ोस के रहने वाले युवक अजय पर लगाया है. उनका कहना है कि किस रंजिश में इसने ऐसा किया है यह वे नहीं जानते, लेकिन बच्चे को घृणित तरीके से मारा गया है. फॉरेंसिक और डॉग स्क्वॉयड की टीमों ने भी घटनास्थल की गहनता से जांच की.

बच्चे की लाश बरामद होने की सूचना प्राप्त हुई थी, जिसके बाद परिजनों की तहरीर के आधार पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. युवक से पूछताछ चल रही है और बच्चे की हत्या का कारण पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है.
-बोत्रे रोहन प्रमोद, एसपी सिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details