उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जरा सी बात और कर दी पिटाई, पढ़ें आगरा में दबंगो की ये तीन हरकतें...

By

Published : Mar 20, 2022, 8:23 AM IST

आगरा में पिनाहट और बाह थाना क्षेत्र से मारपीट के तीन मामले सामने आए हैं. पिनाहट के सूबेदार पुरा गांव में नशे में धुत कुछ दबंगों ने एक दुकानदार दंपति की पिटाई कर दी. वहीं बाह थाना क्षेत्र में भी दबंगो ने अकारण ही एक बुजुर्ग, एक दिव्यांग और एक किसान की पिटाई कर दी.

etv bharat
आगरा में मारपीट के तीन मामले

आगरा: पिनाहट थाना क्षेत्र के सूबेदार पुरा गांव में दुकानदार की तरफ से उधार न दिए जाने पर नाराज दबंगों ने दुकानदार और उनकी पत्नी की पिटाई कर दी. इस दौरान वो बुरी तरह घायल हो गए. मामले की शिकायत दुकानदार दंपति ने पुलिस से की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि पिनाहट थाना क्षेत्र के सूबेदार पुरा गांव निवासी रामवीर सिंह शनिवार को गांव में अपनी परचून की दुकान पर बैठे थे. आरोप है कि गांव के ही करीब 5 से 6 दबंग शराब के नशे में दुकान पर आए और उधार सामान मांगने लगे. दुकानदार ने उधार सामान देने से मना किया तो दबंग नाराज हो गए और गाली गलौज करने लगे. उनकी इस हरकत का दुकानदार ने विरोध किया तो दबंग उनकी पिटाई करने लगे. मारपीट देखकर दुकानदार की पत्नी सावित्री देवी उन्हें बचाने आई तो दबंगों ने उसकी भी पिटाई कर दी.

आगरा में दुकानदार दंपत्ति की पिटाई

इस दौरान पीड़ित दुकानदार दंपति गंभीर घायल हो गए. उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल दंपति को पिनाहट स्थित सीएचसी में भर्ती कराया. फिलहाल घायल दंपति का अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें-सपा कार्यकर्ताओं को रास नहीं आया बुलडोजर बाबा गाना, मारपीट और हवाई फायरिंग कर नौ दो ग्यारह

जिले के बाह थाना क्षेत्र के कस्बा जरार में भी एक ऐसी ही घटना सामने आई है. यहां एक दबंग युवक ने शराब के नशे में वृद्ध और दिव्यांग को लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की है. इस दौरान दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. मामले की शिकायत पर पुलिस ने दोनों घायलों का मेडिकल कराया है. बताया जा रहा है कि शनिवार की देर शाम मोहल्ले के एक मंदिर पर बैठे बुजुर्ग साहब सिंह(70) पर नशे में धुत दबंग डब्बू ने बेवजह ही हमला कर दिया. उन्हें बचाने आए दिव्यांग फरेंद्र सिंह को भी उसने पीट दिया. इसके बाद वो मौके से फरार हो गया.

दबंगों ने की बुजुर्ग की पिटाई

उधर, थाना बाह क्षेत्र से ही एक अन्य मामला सामने आया है. यहां पार्वतीपुरा गांव में ट्रैक्टर-ट्रॉली से सरसों लेकर घर लौट रहे वृद्ध किसान चोखे लाल (70) और उनके भतीजे अजीत पर दबंगों ने लाठी-डंडों से हमला बोल दिया. इस दौरान दोनों गंभीर घायल हो गए. शिकायत पर पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. बताया जा रहा है कि रास्ते में बंधे पशुओं को लेकर यह विवाद हुआ. रास्ते से ट्रैक्टर न निकल पाने पर किसानों ने पशुओं को हटाने की बात कही तो दबंग परिवार कालीचरण के लोगों ने उनकी पिटाई कर दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आगरा में दबंगों ने बुजुर्ग किसान को पीटा

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details