उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Video Viral: आगरा विश्वविद्यालय परिसर में अवैध साइबर कैफे को हटाने के दौरान बवाल, गार्ड पर धारदार हथियार से हमला

By

Published : Mar 18, 2023, 4:17 PM IST

आगरा के डॉ. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय परिसर में अवैध रूप से संचालित साइबर कैफे के मालिक ने गार्ड पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. गार्ड ने थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है.

डॉ. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय में
डॉ. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय में

डॉ. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय में गार्ड और साइबर संचालक के बीच विवाद का वीडियो

आगरा: ताजनगरी के डॉ. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय परिसर में शनिवार को अवैध रूप से संचालित साइबर कैफे को हटाने पर बवाल हो गया. साइबर कैफे संचालक ने विश्विद्यालय में तैनात सिक्योरिटी गार्ड पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. सिक्योरिटी गार्ड के साथ विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


विश्विद्यालय के चीफ प्रॉक्टर मनु प्रताप ने बताया कि अंकित नाम का एक युवक विश्वविद्यालय परिसर में अवैध रूप से साइबर कैफे संचालित कर रहा था. उसे कई बार चेतावनी देकर छोड़ दिया गया था. साइबर संचालक द्वारा कई छात्र-छात्राओं के साथ क्यूआर कोड के माध्यम से ठगी भी की गई है. जिसकी विश्वविद्यालय प्रशासन को शिकायत भी प्राप्त हुई थी. इसी क्रम में शनिवार को विश्वविद्यालय में तैनात सिक्योरिटी गार्ड को निर्देश देकर उसके साइबर कैफे को मौके से हटा दिया गया. इस दौरान साइबर कैफे संचालित करने वाला युवक गार्ड्स से बद्तमीजी करने लगा. जब उसे ऐसा करने से मना किया गया तो उसने ड्यूटी पर तैनात गार्ड करन से अभद्रता करते हुए धारदार हथियार हमला बोल दिया. इस हमले में गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया. इसी दौरान गार्ड द्वारा आरोपी युवक को हटाने के लिए बल प्रयोग किया गया है.

चीफ प्रॉक्टर ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ गार्ड करन ने थाना हरीपर्वत में शिकायत दर्ज करायी गई है. विश्विद्यालय प्रशासन की ओर से परिसर और आस-पास चलने वाले अवैध साइबर कैफे पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बनाकर इंटरनेट पर वायरल कर दिया है. हालांकि ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

यह भी पढ़ें- आगरा में सड़क हादसा, बाइक फिसलने से डॉक्टर की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details