उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में टायर फटने से लोडर पलटा, 12 घायल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 10, 2023, 6:53 AM IST

आगरा में टायर फटने से एक लोडर पलट गया. इस हादसे में 12 लोग घायल हो गए.

Etv bharat
Etv bharat

आगराः शहर में शनिवार शाम को थाना कागारौल क्षेत्र में फतेहपुर सीकरी-कागारौल मार्ग पर अचानक लोडर टायर फटने से असंतुलित होकर खाई में जा पलटा. इससे लोडर में सवार 12 महिलाएं और पुरुष घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया.

हादसा शनिवार शाम करीब साढ़े तीन बजे में औरंगपुर के पास हुआ. राजस्थान के भरतपुर जिले के थाना कुम्हेर के गांव कासौट से लोडर पर 12 महिलाएं व पुरुष आगरा के थाना कागारौल क्षेत्र के गांव रामनगर में त्रयोदशी संस्कार में शामिल होने आ रहे थे.

औरंगपुर के पास अचानक लोडर का आगे का टायर फट गया और सड़क किनारे खाई में जाकर पलट गया. वाहन के पलटने से उसमें बैठी सवारियों में चीख पुकार मच गई. आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को बाहर निकाला. हादसे की सूचना पर थाना पुलिस टीम भी पहुंच गई. ग्रामीणों के सहयोग से उन्हें एंबुलेस की सहायता से अकोला सीएचसी भेजा गया. सीएचसी से घायलों को आगरा रेफर कर दिया गया. हादसे में खिल्लो, सत्यवीर सिंह, आशा, सुरेंद्री, रितु, कुसुम, हरिवीरी, देशराज, देवदत्त, पीयूष, गिर्राजी, सावित्री, रेखा आदि घायल हुए हैं.

एसीपी सैंया पीयूष कांत राय ने बताया है कि बारिश के कारण ब्रेक लगाने के दौरान फिसलने पर टायर फटने की बात बताई जा रही है. घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है.

ये भी पढ़ेंः आगरा में घर के बाहर सो रहे बुजुर्ग की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

ये भी पढे़ंः आगरा में हाईवे पर पलटा एलपीजी गैस से भरा ट्रक, ट्रैफिक रुका, मचा हड़कंप

ABOUT THE AUTHOR

...view details