उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Watch Video: पैसे के विवाद में दुकानदार पर दबंगों ने किया लाठी डंडे से हमला

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 20, 2023, 12:45 PM IST

आगरा में पैसे के विवाद में दबंगों ने दुकानदार की जमकर पिटाई की. इस हमले में दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया. पीड़ित की तहरीर पर 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

ि
ि

दुकानदार की पिटाई का वीडियो.

आगरा: जनपद के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र में दबंगों की दबंगई का वीडिया सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यहां पैसे को लेकर एक दुकानदार पर बैठे युवक पर दबंगों ने लाठी-डंडे से हमला कर घायल कर दिया. मंगलवार को पीड़ित की तहरीर पर पुलिस मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई कर रही है.

थाना एत्माद्दौला क्षेत्र ट्रांस यमुना कॉलोनी निवासी मोहित यादव ने पुलिस को बताया कि 17 सितंबर को वह अपनी दुकान में बैठा था. इसी दौरान उसके कॉलोनी के दबंग लखन, नागेश, हरजीत और घनश्याम समेत 5 लोग बाइक से उसकी दुकान में पहुंच गए. जहां दबंगों ने रुपयों की लेनदेन को लेकर उसके साथ मारपीट की. उन्होंने गाली गलौज भी की. जब तक वह कुछ समझ पाता आरोपियों ने उस पर लाठी और डंडे से हमला कर दिया. साथ ही जान से मारने की धमकी देते हुए सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. इस हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गया.


एत्माद्दौला थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि एक युवक से दुकान में घुसकर मारपीट का वीडियो सामने आया है. पीड़ित युवक की तहरीर पर मंगलवार को बलवा और मारपीट की धाराओं में 5 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details