उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में सिपाही ने थाना प्रभारी पर मारपीट का लगाया आरोप, Video Viral

By

Published : Apr 26, 2023, 11:35 AM IST

यूपी के आगरा जिले में एक सिपाही ने थाना प्रभारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सोशल मीडिया पर सिपाही का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वहीं थाना प्रभारी ने सभी आरोपों को निराधार बताया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

वायरल वीडियो

आगरा : ताजनगरी में सोशल मीडिया पर शाहगंज थाना में तैनात एक सिपाही का वीडियो वायरल हो रहा है. सिपाही का आरोप है कि थाना प्रभारी निरीक्षक ने उसके साथ मारपीट व गाली गलौज की. मारपीट में वह चोटिल हुआ है. इस बारे में शाहगंज थाना प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि 'सिपाही के बारे में रिपोर्ट वरिष्ठ अधिकारियों को भेज दी है. मारपीट का आरोप गलत है.'

बता दें कि, ताजनगरी में बुधवार सुबह सिपाही आनंद कुमार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. वायरल वीडियो में दिखने वाला सिपाही शाहगंज थाना में तैनात है. वायरल वीडियो में सिपाही आनंद कुमार का कहना है कि आठ दिन पहले ही थाना प्रभारी निरीक्षक की पोस्टिंग हुई है. मैं कोरोना काल से शाहगंज थाने में तैनात हूं. दो दिन पहले मुझे दूसरे सिपाही की जगह ड्यूटी पर भेज दिया गया था. मैंने थाना प्रभारी निरीक्षक के आदेश से दो दिन खेरिया मोड़ पर डयूटी की. सिपाही आनंद कुमार का आरोप है कि थाना प्रभारी निरीक्षक ने मेरी वीडियो भी बनाई है, जिसमें मैं उनसे हाथ जोडकर माफी भी मांग रहा हूं. उस वीडियो में पूरी हकीकत है. सिपाही आनंद कुमार का कहना है कि 'ड्यूटी खत्म करके जब मैं मंगलवार रात शाहगंज थाना पर पहुंचा तो थाना प्रभारी निरीक्षक मुझे देखकर भड़क गए. उन्होंने अभद्रता की. जब उन्हें इसके लिए रोका तो उन्होंने डंडा उठाकर मेरी पिटाई कर दी. जाति सूचक शब्द भी कहे. सिपाही आनंद कुमार का आरोप है कि थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार की मारपीट से वो चोटिल हो गया है.' हालांकि ईटीवी भारत वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.




शाहगंज थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार का कहना है कि सिपाही के लगाए गए आरोप निराधार हैं. वह ड्यूटी नहीं करना चाहता था, इसलिए यह सब किया है. सिपाही आनंद कुमार की रिपोर्ट बनाकर वरिष्ठ अधिकारियों को भेज दी है. इस बारे में वरिष्ठ अधिकारी अभी कुछ नहीं बोल रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Atiq Ashraf Murder Case : अशरफ और आतंकी कनेक्शन वाले जीशान के संबंधों की हो सकती है जांच

ABOUT THE AUTHOR

...view details