उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

5वीं कक्षा के छात्र ने नहीं की थी आत्महत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

By

Published : Dec 17, 2022, 5:29 PM IST

आगरा में 5वीं कक्षा के छात्र का शव मिलने का पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हो गया. छात्र की गला दबाकर हत्या की गई थी.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

आगरा: जनपद की खेरागढ़ तहसील क्षेत्र (Kheragarh Tehsil Area) के एक में मंगलवार की शाम एक किशोर का शव पेड़ पर लटका पाया गया था. किशोर की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किशोर की मौत गला दबाने से आई है. जिसके बाद किशोर के परिजनों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है.

मामला थाना कागारौल क्षेत्र (Thana Kagarol area) के गांव बिसेहरा का है. मृतक के परिजनों के मुताबिक किशोर मयंक उर्फ मक्कू (11) पुत्र गोविंद सिंह चाहर कक्षा पांच का छात्र था. वह चार भाई बहनों में तीसरे नंबर का था. मयंक मंगलवार की शाम अपने पालतू कुत्ते को घुमाने खेतों पर गया था. जिसके बाद वह वापस नहीं लौटा.अंधेरा होने पर परिजन उसकी खोज करने लगे. जहां पास में ही एक पेड़ पर कपड़े से लटका उसका शव पाया गया. किशोर का पैर जमीन से लगा हुआ था. जबकि पास में ही झाड़ियों में जंजीर से अटकने से कुत्ता भी फंसा हुआ था. बच्चे का शव देख परिजनों में चीख पुकार मच गई. बच्चे का शव पेड़ पर लटके मिलने की जानकारी से गांव में भी सनसनी फैल गई थी. मृतक छात्र के परिजनों ने बताया है कि उनकी किसी से रंजिश नहीं थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किशोर की गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई है.

थाना प्रभारी अजय तोमर (Station in-charge Ajay Tomar) ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मयंक के पिता गोविंद चाहर ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस हत्यारे पता लगाने में जुटी हुई है. जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.


यह भी पढ़ें- ब्वॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए छात्रा ने रची अपनी अपहरण की कहानी, ऐसे हुआ खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details