उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा के खंदौली में बाप-बेटों के विवाद में चली गोलियां

By

Published : Dec 28, 2021, 6:56 AM IST

बाप-बेटों के विवाद में चली गोलियां
बाप-बेटों के विवाद में चली गोलियां ()

आगरा के खंदौली थाना क्षेत्र के ग्राम गढ़ी राठौर मौजा सैमरा में सोमवार देर रात संपत्ति विवाद को लेकर बाप-बेटों में कई राउंड फायरिंग हो गई. जिसके बाद से गांव में दहशत का माहौल है.

आगरा:आगरा जनपद के खंदौली थाना क्षेत्र के ग्राम गढ़ी राठौर मौजा सैमरा में सोमवार देर रात संपत्ति विवाद को लेकर बाप-बेटों में कई राउंड फायरिंग हो गई. जिसके बाद से गांव में दहशत का माहौल है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची, लेकिन उससे पहले ही पिता-पुत्र फरार हो निकले.

गांव गढ़ी राठौर मौजा सैमरा निवासी रविंद्र सिंह राठौर के तीन बेटे रामू राठौर, राजकुमार राठौर और ओमपाल राठौर हैं. चार माह पूर्व हुए विवाद के बाद ओमपाल राठौर ने गांव छोड़ दिया था. रामू और राजकुमार गांव में ही रहते हैं. सोमवार की रात करीब 10:30 बजे रविंद्र सिंह राठौर का बेटों रामू और राजकुमार से हिस्से के बंटवारे को लेकर विवाद हो गया.

बाप-बेटों के विवाद में चली गोलियां

इसे भी पढ़ें - Kanpur IT Raid : कारोबारी पीयूष जैन को 14 दिनों के लिए जेल भेजा गया

पहले तो बाप-बेटों में कहासुनी हुई, लेकिन देखते ही देखते विवाद बढ़ गया और नौबत फायरिंग तक की आ गई. इस बीच दोनों ही ओर से फायरिंग की गई. वहीं, फायरिंग की आवाज सुन गांव में अफरा-तफरी मच गई और लोग दहशत में आ गए. किसी ग्रामीण ने पुलिस को सूचना दी. फायरिंग की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई.

पुलिस को देखकर बाप-बेटे मौके से फरार निकले. ग्रामीणों के मुताबिक कुल एक दर्जन से अधिक फायर किए गए, जिससे गांव में दहशत का माहौल बन गया. हालांकि एसओ खंदौली अवधेश गौतम ने फायरिंग की बात को गलत करार देते हुए कहा कि घटना पर कोई गोलियां नहीं चली. लेकिन यह बात सामने आई है कि वहां बाप-बटों के बीच संपत्ति को लेकर विवाद हुआ था. फिलहाल सभी फरार हैं, पुलिस तलाश में छापेमारी कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details