उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Accident In Agra : डंपर ने बोलेरो को मारी जोरदार टक्कर, चालक की मौत

By

Published : Feb 26, 2023, 5:11 PM IST

आगरा जिले में एक तेज रफ्तार डंपर ने बोलेरो को टक्कर मार दी. हादसे में बोलेरो चालक की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

etv bharat
सड़क हादसा

आगराःताज नगरी के मलपुरा थाना क्षेत्र के न्यू दक्षिण बाईपास पर रविवार की सुबह डंपर ने बोलेरो को टक्कर मार दी. हादसे में बोलेरो चालक की मौके पर ही मौत हो गई. घटनास्थल पर पहुंची मलपुरा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, सड़क हादसे से बाईपास पर जाम लग गया था, जिसे पुलिस ने दोबार सुचारू रूप से शुरू कराया.

थाना पुलिस के मुताबिक, सुनील शर्मा(33) पुत्र राधेश्याम शर्मा निवासी सुकांड थाना गोरमी जिला भिंड मध्य प्रदेश देर रात मथुरा से अपने मालिक को छोड़कर अपने घर जा रहा था. वह थाना मलपुरा थाना क्षेत्र के कुठावली गांव ही था, तभी डंपर ने बोलेरो में टक्कर मार दी. हादसा इतना बोलेरो चालक सुनील शर्मा मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं, हादसे के बाद बड़ी संख्या में वाहनों की लाइन लग गई. राहगीरों ने पुलिस कंट्रोल रूम एवं कस्बा ककुआ पुलिस चौकी पर सूचना दी. सूचना पर चौकी प्रभारी अमित कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और मृतक सुनील शर्मा के शव को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही दक्षिण बाईपास को सुचारु रुप से चालू कराया है.

मृतक के बड़े भाई अनिल शर्मा ने बताया है कि किसी मिट्टी के डंपर ने जोरदार टक्कर मारी है, जिसके चलते गाड़ी में काफी मिट्टी डली है. वहीं, मालपुरा थाना प्रभारी तेजवीर सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है. बता दें कि मलपुरा थाना क्षेत्र में मिट्टी के डंपरों का कहर जारी है. आए दिन लोगों की जान ले रहे हैं. अभी कुछ समय पहले स्कूल जा रही इंटरमीडिएट की छात्रा की भी सड़क हादसे में मौत हो गई थी.

पढ़ेंः Accident In Mahoba: टक्कर के बाद 2 किमी तक स्कूटी समेत बच्चे को ट्रक ने घसीटा, दादा-पोते की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details