उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने कहा- सरकार हमारे हक पर डाल रही है डाका

By

Published : Apr 18, 2023, 7:32 AM IST

आजाद समाज पार्टी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण सोमवार को बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की मूर्ति का अनावरण करने आगरा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा.

भीम आर्मी चीफ
भीम आर्मी चीफ

आगरा में भीम आर्मी चीफ ने सरकार पर बोला हमला

आगराःआजाद समाज पार्टी प्रमुख और भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद सोमवार को जिले के कस्बा पिनाहट पहुंचे. यहां उन्होंने अंबेडकर जयंती के उपलक्ष्य में क्षेत्र के भदरौली तिराहे पर लगे बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर प्रतिमा का अनावरण किया. साथ ही कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित भी किया. अपने संबोधन में भीम आर्मी चीफ ने कहा, 'बाबा साहब ने दलितों, शोषित और वंचितों के लिए वर्ग बनाया. अब बाबा साहब के अधूरे सपने को पूरा करने के लिए आपका भाई-आपका बेटा आजाद सड़क पर उतरा है.'

आजाद समाज पार्टी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने इस दौरान प्रदेश और केंद्र सरकार को भी आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार ने सरकारी कार्यालयों को प्राइवेट हाथों में सौंप कर हमारे हक पर डाका डाला है. अब तो आर्मी भर्ती में भी सरकार अग्निवीर योजना लायी है. आजाद ने हाथरस और बुलंदशहर की घटना के साथ ही माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या को लेकर भी सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि यूपी पुलिस सरकार की कठपुतली बनकर काम कर रही है. पुलिस बल के बीच प्रयागराज की घटना निंदनीय है.

बता दें कि इस कार्यक्रम के दौरान कस्बा पिनाहट में आज नवयुवक समिति ने बैंड-बाजों के साथ चांदनी चौक से लेकर भदरौली रोड तक धूमधाम से अंबेडकर जयंती शोभा यात्रा निकाली. आजाद के अलावा एमएलसी सुनील चित्तौड़ और पूर्व मंत्री चौधरी महेंद्र सिंह ने भी सभा को संबोधित किया. वहीं, इस मौके पर कमर चंद्रवंशी, विधानसभा अध्यक्ष राजन सिंह, रामसनेही कौशल, रामदास सभासद, राम अवतार, रामदास, डॉक्टर अंबेश रामगोपाल आदि लोग मौजूद रहे.

ये भी पढ़ेंःयूपी निकाय चुनाव में टूटा सपा रालोद का गठबंधन, अब चुनाव में होंगे आमने-सामने

ABOUT THE AUTHOR

...view details