उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एसडीएम के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास, दो गिरफ्तार

By

Published : May 27, 2022, 6:55 PM IST

आगरा में एसडीएम के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास किया गया. पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज की है.

Etv bharat
आगरा

आगरा: जिले की खेरागढ़ तहसील क्षेत्र में गुरुवार शाम को एसडीएम के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास किया गया. उनके अंगरक्षक की तहरीर पर पुलिस ने संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया है. फरार ट्रैक्टर चालक को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

खेरागढ़ में खनन माफियाओं के हौंसले इस कदर बुलंद हैं कि दिनदहाड़े एसडीएम अनुज नेहरा के ऊपर खाली ट्रैक्टर ट्रॉली चढ़ाने की कोशिश की गई. इसमें वह बाल-बाल बच गए. इसके बाद आरोपी ट्रैक्टर चालक ट्राली लेकर भाग गया. पुलिस ने मौके से उसके दो साथियों को पकड़ लिया. दोनों की जमकर धुनाई की गई. इसका वीडियो वायरल हो गया.

पकड़े गए आरोपियों के नाम देवेंद्र निवासी रसूलपुर और पंजाब सिंह निवासी विधौली हैं. एसडीएम खेरागढ़ के अंगरक्षक की तहरीर पर पुलिस ने संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है. पुलिस अब ट्रैक्टर चालक गौरव निवासी भदियाना, थाना कौलारी, धौलपुर, राजस्थान को तलाश रही है.

खनन के खिलाफ कार्रवाई से माफिया नाराज
एसडीएम खेरागढ़ अनुज नेहरा राजस्थान की ओर से लगातार आ रहे अवैध खनन वाले वाहनों के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं. इससे माफिया नाराज है. उन पर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास इसी की वजह माना जा रहा है. अवैध खनन को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों और पुलिस पर हमले की घटनाएं पहले भी हो चुकीं हैं. आठ नवंबर 2020 में सैंया थाने में तैनात सिपाही सोनू चौधरी को खनन माफिया के ट्रैक्टर ने कुचल डाला था. यह मामला काफी चर्चा में रहा था.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details