उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजली चेकिंग के लिए गई टीम पर हमला, मुकदमा दर्ज

By

Published : Jan 21, 2021, 4:06 AM IST

Updated : Jan 21, 2021, 6:03 AM IST

यूपी के आगरा में विद्युत चेकिंग करने गई विद्युत विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. ग्रामीणों ने टीम के सदस्यों को पीट दिया. विद्युत विभाग ने ग्रामीणों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कराया है.

एत्मादपुर थाना.
एत्मादपुर थाना.

आगराः एत्मादपुर थाना क्षेत्र के गांव रहन कला में बुधवार शाम को ग्रामीणों ने विद्युत विभाग की टीम को पीट दिया. हमले के समय बिजली विभाग की टीम चेकिंग के लिए गई थी. हमले के संबंध में विद्युत विभाग की टीम ने ग्रामीणों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कराया है.

ये है पूरा मामला
थाना एत्मादपुर के गांव रहन कला में बुधवार शाम विद्युत उपकेंद्र एत्मादपुर की टीम बिल वसूली और विद्युत चोरी पकड़ने को लेकर चेकिंग करने गई थी. इसी दौरान ग्रामीणों ने विभाग के वीरेंद्र सिंह टीजी 2 इंद्र कुमार ,चंद्रपाल रवि कुमार राहुल कुमार, पवन कुमार, रवि कुमार का विरोध करना शुरू कर दिया. इसके बाद भी विद्युत विभाग की टीम के सदस्य गांव में चेकिंग करने लगे. बताया जा रहा है कि ग्रामीण मुन्नीलाल, मनवीर कुमार, सौरभ, गौरव ,संतोष, गोविंद निवासी गढ़ रहन कला और अन्य ग्रामीणों ने अनाधिकृत डाली गईं विद्युत केबिलों को उतारने का विरोध शुरू कर दिया.

विद्युत विभाग की टीम के साथ फिर भी चेकिंग अभियान जारी रखा. आरोप है कि इससे ग्रामीण भड़क गए और उन्होंने विद्युत विभाग की टीम के सदस्यों को पीटना शुरू कर दिया. इससे जिसमें राहुल, पवन और संतोष घायल हो गए. इसकी सूचना विभाग की टीम के सदस्यों ने पुलिस को दी. विद्युत विभाग की टीम पर हमले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है . विद्युत उपखंड अधिकारी देवेंद्र सिंह ने थाना एत्मादपुर में अभियोग पंजीकृत कराया है. पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Last Updated :Jan 21, 2021, 6:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details