उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नोएडा से कार लूटकर भाग रहे बदमाश को आगरा पुलिस ने दबोचा, एक सिपाही जख्मी

By

Published : Dec 22, 2021, 12:06 PM IST

उत्तर प्रदेश के नोएडा के परी चौक से कार लूट कर भाग रहे बदमाशों को आगरा पुलिस ने दबोच लिया. पुलिस ने कार सहित एक बदमाश को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है.

कार लूटकर भाग रहे बदमाश को आगरा पुलिस ने दबोचा
कार लूटकर भाग रहे बदमाश को आगरा पुलिस ने दबोचा

आगरा: उत्तर प्रदेश के नोएडा के परी चौक से कार लूट कर भाग रहे बदमाशों को आगरा पुलिस ने दबोच लिया. पुलिस ने कार सहित एक बदमाश को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक नोएडा के परी चौक से कार लूटकर यमुना एक्सप्रेस-वे के रास्ते बदमाश भाग रहे थे, तभी खंदौली पुलिस ने पकड़ लिया.

खंदौली पुलिस को सूचना मिली थी कि आगरा-नोएडा यमुना एक्सप्रेस-वे (Agra-Noida Yamuna Expressway) के रास्ते परी चौक से कार लूटने के बाद बदमाश भाग रहे हैं. इसके बाद खंदौली पुलिस ने यमुना एक्सप्रेस-वे टोल प्लाजा पर नाकेबंदी कर भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती कर दी. लेकिन बदमाश टोल पर पहुंचते ही टोल बूम तोड़कर भागने लगे.

कार लूटकर भाग रहे बदमाश को आगरा पुलिस ने दबोचा

इसे भी पढ़ें - जानें कौन थे यूपी के वो सीएम, जो अपनी जेब से भरते थे चाय तक का पैसा, पंडित नेहरू भी थे मुरीद

वहीं, नाकाबंदी में लगे दिनेश नाम के एक सिपाही ने कार की चाभी खींचकर गाड़ी को रोकने की कोशिश की. लेकिन इस बीच बदमाश ने कार का शीशा बंद कर दिया, जिससे दिनेश का हाथ शीशे में फस गया और बदमाश ने कार को दौड़ा दिया. इस घटना में सिपाही दिनेश जख्मी हो गया.

जख्मी सिपाही दिनेश

ऐसे में बदमाशों ने गाड़ी को यमुना एक्सप्रेस-वे से उतारकर आगरा-अलीगढ़ हाईवे पर डाल दिया और हाथरस की तरफ भागने लगे. इधर, खंदौली पहुंचते ही बदमाशों ने एक एक्टिवा सवार को टक्कर मार दी और वहां से भागने की कोशिश करने लगे. लेकिन आगे जाम होने के कारण पब्लिक ने बदमाश को पकड़ लिया.

वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची खंदौली पुलिस ने कार सहित बदमाश को पकड़ लिया. इस बीच एक बदमाश भागने में सफल रहा. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ कर रही है. थानाध्यक्ष खंदौली अवधेश गौतम ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम से बदमाशों के कार लूटकर भागने की सूचना मिली थी. एक बदमाश को आगरा-अलीगढ़ मार्ग पर कार सहित पकड़ लिया गया है तो वहीं, दूसरा भागने में सफल रहा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details