उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना, मौसेरी बहन के साथ दुष्कर्म के बाद कराया गर्भपात

By

Published : May 31, 2022, 7:31 AM IST

आगरा में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. मौसेरे बहन के साथ रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद उसको जेल भेज दिया गया.

आगरा में रेप
आगरा में रेप

आगरा:जनपद में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. मनसुखपुरा थाना क्षेत्र में मौसेरी बहन के साथ युवक ने दुष्कर्म किया. इसके बाद उसका गर्भपता भी करा दिया. घटना के खुलासे के बाद आरोपी को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद उसको जेल भेज दिया गया.

जानकारी के अनुसार, मनसुखपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में मौसेरे भाई ने 7 माह पूर्व 15 वर्षीय किशोरी के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म किया. आरोपी ने पुलिस या परिजनों को इस बात की जानकारी देने पर किशोरी को परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी. इससे किशोरी डर गई और उसने परिजनों को यह बात नहीं बताई. इसके बाद किशोरी 7 माह की गर्भवती हो गई. इसकी जानकारी किशोरी ने युवक को दी तो उसने एक सप्ताह पूर्व दवाओं से घर पर ही गर्भपात करा दिया.

यह भी पढ़ें:आगरा: खेत गई किशोरी को दबोचकर दबंग ने किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

पेट दर्द होने पर किशोरी ने पिता को पूरी घटना के बारे में जानकारी दी. पिता थाने पहुंचा और घटना की पूरी जानकारी दी. पुलिस ने शिकायत पर आरोपी देवदत्त के खिलाफ दुष्कर्म, गर्भपात सहित पाक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी. आरोपी को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गांव से गिरफ्तार कर लिया. थाना प्रभारी मनसुखपुरा गिरीश राजपूत ने बताया कि किशोरी के साथ दुष्कर्म और गर्भपात कराने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details