उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा: सेमरा पहुंचे सांसद ने जेल में बंद बीजेपी नेता के परिजनों से की मुलाकात

By

Published : Sep 27, 2019, 2:38 PM IST

उत्तर प्रदेश के आगरा में हुए बवाल के चलते जेल में बंद भाजपा नेता के परिजनों से मिलने गुरूवार को सांसद, विधायक और ब्लॉक प्रमुख सेमरा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने भाजपा नेता के परिजनों को हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया.

जेल गये भाजपा नेता से मिलने पहुंचे सांसद

आगरा: जिले में पिछले दिनों हुए बवाल के बाद गुरूवार को सांसद, विधायक और ब्लॉक प्रमुख सेमरा पहुंचे. जहां उन्होंने जेल में बंद भाजपा नेता के परिजनों से मुलाकत की और हर संभव मदद का आश्वासन दिया.

जेल में बंद बीजेपी नेता से मिलने पहुंचे सांसद.

इसे भी पढे़ं :- आगरा: फाइनेंसकर्मी के साथ लूट का हुआ खुलासा, दो लुटरे गिरफ्तार

नाबालिग छात्रा का हुआ था अपहरण
एत्मादपुर विधानसभा के थाना क्षेत्र खंदौली के गांव सेमरा में कुछ दिन पूर्व विशेष समुदाय के तीन युवकों ने नाबालिग छात्रा का अपहरण कर लिया था. जिसकी जानकारी होने पर सेमरा में जमकर बवाल, आगजनी और पथराव हुआ था. बवाल के बाद देर रात अपहरण की गई छात्रा को आरोपियों ने थाने भेज दिया था. बवाल करने वालों में पुलिस की तरफ से ढाई सौ अज्ञात के विरुद्ध बलवा जैसी संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था.

भाजपा नेता से मिलने पहुंचे सांसद
5 दिन पूर्व भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष खंदौली रघुवीर शर्मा को पुलिस ने खंदौली टोल प्लाजा से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. जानकारी होने पर भाजपाइयों ने थाने का घेराव किया था लेकिन पुलिस तब तक आरोपी को जेल भेज चुकी थी.

गुरुवार को लोकसभा सांसद प्रो. एसपी सिंह बघेल, क्षेत्रीय विधायक रामप्रताप सिंह चौहान ,ब्लॉक प्रमुख जगबीर सिंह तोमर सेमरा पहुंचे और जेल गए भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष रघुवीर शर्मा के परिजनों से मुलाकात की. सांसद ने परिजनों को आश्वासन दिया कि उनकी हर संभव मदद की जायेगी.

अगर पुलिस रासुका की कार्रवाई करती है तो पहले मुझ पर करें. सभी लोग शांति बनाए रखें. जरूरत हुई तो मैं रात्रि विश्राम सेमरा में ही करूंगा.
-राम प्रताप सिंह चौहान विधायक एतमादपुर

कुछ युवकों द्वारा निंदनीय घटना को अंजाम दिया गया था. आरोपियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. ग्रामीण शांति व्यवस्था बनाए रखें.
-जगबीर सिंह तोमर, ब्लॉक प्रमुख

नाबालिग के अपहरण का मामला किसी प्रेम से जुड़ा नहीं है बल्कि जानबूझकर इस तरह की घटनाएं की जा रही हैं. यह इस गांव में चौथी वारदात है और यह घिनौनी वारदात है.
-एसपी सिंह बघेल, सांसद

Intro:आगरा। सैमरा पहुंचे सांसद जेल गए भाजपा नेता के परिजनों से की मुलाकात।

बोले - इस प्रकार की घटना नहीं होगी बर्दाश्त।

पुलिस पहले रासुका की कारवाई मुझ पर करे -विधायक राम प्रताप।

किसी भी निर्दोष पर नहीं होगी पुलिस कार्यवाही- सांसद

Body:आगरा। पिछले दिनों हुए बवाल के बाद आज सांसद, विधायक, ब्लॉक प्रमुख सेमरा पहुंचे और बबाल के आरोप में जेल गए भाजपा नेता के परिजनों से मुलाकात कर हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

क्या है। पूरा मामला।
एत्मादपुर विधानसभा के थाना क्षेत्र खंदौली के गांव सेमरा में कुछ दिन पूर्व विशेष समुदाय के तीन युवकों ने नाबालिग छात्रा का अपहरण कर लिया था ।जिसकी जानकारी होने पर सेमरा में जमकर बवाल, आगजनी, पथराव हुआ था। बवाल के बाद देर रात अपहरण की गई छात्रा को आरोपियों ने थाने भेज दिया था। बवाल करने वालों के विरुद्ध पुलिस की तरफ से ढाई सौ अज्ञात के विरुद्ध बलवा , जैसी संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। 5 दिन पूर्व भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष खंदौली रघुवीर उर्फ रघु शर्मा को पुलिस ने खंदौली टोल प्लाजा से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जानकारी होने पर भाजपाइयों ने थाने का घेराव किया था लेकिन पुलिस ने जानकारी होने तक पुलिस आरोपी को जेल भेज चुकी थी। गुरुवार को लोकसभा सांसद प्रो एसपी सिंह बघेल, क्षेत्रीय विधायक रामप्रताप सिंह चौहान ,ब्लाक प्रमुख जगबीर सिंह तोमर सेमरा ,पहुंचे और जेल गए भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष रघु शर्मा के परिजनों से मुलाकात की सांसद ने आश्वासन दिया कर उनकी हर संभव मदद की जाएगी। साथ ही सांसद का कहना था कि नाबालिग के अपहरण का मामला किसी प्रेम से जुड़ा नहीं है जानबूझकर इस तरह की घटनाएं की जा रही हैं . और यह इस गांव में चौथी वारदात है और यह घिनौनी वारदात है। क्षेत्रीय विधायक रामप्रताप सिंह चौहान ने कहा कि अगर पुलिस रासुका की कार्रवाई करती है तो पहले मुझ पर करें सभी लोग शांति बनाए रखें जरूरत हुई तो रात्रि विश्राम में सेमरा में ही करूंगा। ब्लाक प्रमुख जगबीर सिंह तोमर ने कहा कि कुछ युवकों द्वारा निंदनीय घटना को अंजाम दिया गया था आरोपियों किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा ग्रामीण शांति व्यवस्था बनाए रखें।

Conclusion:वाइट। एसपी सिंह बघेल सांसद आगरा
वाइट। राम प्रताप सिंह चौहान विधायक एतमादपुर
बाइट। जगबीर सिंह तोमर ब्लाक प्रमुख खंदौली
मुकेश कुशवाहा ईटीवी भारत।
एत्मादपुर आगरा।
8273230741,9997712037।

ABOUT THE AUTHOR

...view details