उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Agra crime : पेड़ से लटका मिला ग्रामीण का शव, परिजनाें ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस कर रही जांच

By

Published : Feb 20, 2023, 5:49 PM IST

आगरा के मलपुरा क्षेत्र में एक ग्रामीण का शव गांव के बाहर पेड़ से लटका मिला. जानकारी मिलने पर लाेगाें की भीड़ जुट गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. अभी मौत की वजह का पता नहीं चल पाया है.

लक्ष्मण सिंह की फाइल फाेटाे.
लक्ष्मण सिंह की फाइल फाेटाे.

आगरा के मलपुरा क्षेत्र में मजदूर का शव पेड़ से लटका हुआ मिला.

आगरा :जिले के मलपुरा क्षेत्र के गांव बाईखेड़ा में सोमवार की सुबह एक ग्रामीण का शव पेड़ से लटका मिला. मौके पर लाेगाें की भीड़ जुट गई. सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. मलपुरा पुलिस ने शव काे नीचे उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. परिजनों ने मजदूर की हत्या का आरोप गांव के ही पूर्व प्रधान पर लगाया है. पुलिस प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या का मामला बता रही है. पुलिस परिजनाें के आरोपाें के आधार पर भी मामले की जांच कर रही है.

थाना मलपुरा प्रभारी तेजवीर सिंह ने बताया कि बाईखेड़ा के किसान बृजमोहन यादव सुबह खेत की ओर टहलने निकले थे. इस दौरान उन्हाेंने खेतों पर नीम के पेड़ से एक मजदूर का शव लटका हुआ देखा. इस पर बृजमोहन ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दे दी. सूचना पाकर पीआरवी 54 एवं थाना मलपुरा पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई. मजदूर के शव की शिनाख्त कराई. मजदूर की पहचान 50 वर्षीय लक्ष्मण सिंह पुत्र पूरन सिंह निवासी गांव इटोरा, थाना मलपुरा के रूप में हुई.

मृतक के भाई राम सिंह ने पुलिस को बताया कि उनका भाई रविवार की रात 9:00 बजे घर से निकला था. सोमवार की सुबह उसका शव मिला है. घर को लेकर गांव के ही एक व्यक्ति से काफी समय से उसका विवाद चल रहा है. दबंग आए दिन भाई को परेशान करते थे. मकान खाली करने का दबाव बना रहे थे.

राम सिंह ने अपने भाई की हत्या का आरोप गांव के लोगों पर लगाते हुए थाना मलपुरा में तहरीर दी है. पीड़ित ने आरोपियाें के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. थाना मलपुरा प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है. परिजनों की तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है. शव को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें :अग्निकांड का वीडियाे वायरल, प्रयास के बावजूद पड़ाेसी नहीं बचा पाए शीला व मीना की जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details