उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहला-फुसला कर नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 21, 2022, 4:24 PM IST

आगरा में झुग्गी में रहने वाली एक लड़की के साथ रेप करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

etv bharat
नाबालिग के साथ दुष्कर्म

आगराः जिले के लोहामंडी थाना क्षेत्र के तहत जीआईसी मैदान के खंडहरों में एक नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है. रविवार 19 जून को आरोपी ने घटना को अंजाम दिया था. फिलहाल पुलिस ने फरार आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

लोहामंडी थाना क्षेत्र के जीआईसी मैदान के पास झुग्गी में रहने वाले विनय(22) ने उसी झुग्गी में रहने वाली एक नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म किया. बताया जा रहा है कि आरोपी विनय नाबालिग को बहला-फुसलाकर खंडहर में ले गया और वहां उसका मुंह दबाकर घटना को अंजाम दिया. इसके बाद आरोपी ने नाबालिग को किसी से कुछ न बताने की धमकी देकर फरार हो गया.

बता दें, कि जीआईसी मैदान के पास कुछ लोग झुग्गी-झोपड़ी बनाकर रहते हैं. जीआईसी मैदान के पास शराब का ठेका और काफी दुकानें होने के कारण यहां भीड़ का हर वक्त जमावड़ा रहता है. जीआईसी मैदान में शराबी छिपकर शराब पीते हैं.

पढ़ेंः परिजनों से नाराज किशोरी ने नदी में छलांग लगाकर दी जान

घटना के बाद पीड़ित की तबीयत खराब होने से उसके परिजनों को कुछ शक हुआ. उसकी हालत देखकर जब परिजनों ने पूछा तो उसने पूरी घटना बता दी. इसके बाद परिजनों ने थाना लोहामंडी में शिकायत की. पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल करवाया है और सोमवार को आरोपी विनय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details