उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रस्सी से गला दबाकर व्यक्ति की हत्या, खेत में मिला शव

By

Published : Jan 4, 2021, 2:29 PM IST

सोमवार को आगरा जनपद के बसौनी थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति का शव मिला है. मृतक की गला दबाकर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है.

etv bharat
मृतक का फोटो

आगराःताजनगरी के बासौनी थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया. आनन-फानन में स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. मामला बासौनी थाना क्षेत्र के लखनपुरा गांव का है, जहां सोमवार गांव के बाहर एक खेत में एक व्यक्ति का शव मिला है. मिली जानकारी के अनुसार, लखनपुरा निवासी एतराज सिंह बीते रविवार की शाम में अपने खेत पर गया था. सोमवार की सुबह तक जब एतराज सिंह घर नहीं लौटा तो उसके परिजनों को चिंता हुई. खोजबीन करने पर एतराज सिंह का शव गांव के बाहर खाली पड़े खेत में मिला.

खेत में मिला एक व्यक्ति का शव

रस्सी से गला दबाकर की गई हत्या

सोमवार को आगरा जनपद के बासौनी थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति का शव मिला है. मृतक की गर्दन पर गहरी चोट के निशान मिले हैं, जिसके कारण रस्सी से व्यक्ति की गला दबाकर हत्या करने के कयास लगाए जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

खेत में मिला एक व्यक्ति का शव

बासौनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत लखनपुरा गांव में एक शव मिला है, मौके पर पुलिस की टीम पहुंची है. प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि व्यक्ति की हत्या रस्सी अथवा तार से दबाकर की गई है. मौके पर पुलिस की टीम छानबीन कर रही है. परिजनों की तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी.

- बैंकट अशोक, एसपी पूर्वी

ABOUT THE AUTHOR

...view details