उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में 60 वर्षीय बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

By

Published : Oct 12, 2021, 2:12 PM IST

आगरा के शमशाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम इकलासपुरा में बीती रात गांव का एक युवक बुजुर्ग के घर में प्रवेश करने को दरवाजा खोलने का प्रयास करने लगा. इस बीच गृहस्वामी का बेटा जाग गया. वहीं, रात के समय घर में घुसने का प्रयास कर रहे युवक को रोकने के क्रम में नौबत मारपीट की आ गई. आरोप है कि बीच बचाव को आए गृहस्वामी बुजुर्ग से भी युवक ने जमकर मारपीट की और इस घटना में बुजुर्ग गंभीर रूप से जख्मी हो गया. इसके बाद उपचार के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

आगरा में 60 वर्षीय बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या
आगरा में 60 वर्षीय बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

आगरा:आगरा के शमशाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम इकलासपुरा में बीती रात गांव का एक युवक बुजुर्ग के घर में प्रवेश करने को दरवाजा खोलने का प्रयास करने लगा. इस बीच गृहस्वामी का बेटा जाग गया. वहीं, रात के समय घर में घुसने का प्रयास कर रहे युवक को रोकने के क्रम में नौबत मारपीट की आ गई. आरोप है कि बीच बचाव को आए गृहस्वामी बुजुर्ग से भी युवक ने जमकर मारपीट की और इस घटना में बुजुर्ग गंभीर रूप से जख्मी हो गया. इसके बाद उपचार के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक 60 वर्षीय बुजुर्ग राम खिलाड़ी अपने परिवार के साथ घर पर सो रहा था. इसी दौरान रात करीब 2 बजे गांव का ही युवक श्यामू पुत्र हरप्रसाद उम्र 24 वर्ष राम खिलाड़ी के घर में घुस आया. लेकिन इस बीच गृहस्वामी का बेटा बबलू जग गया और जब उसने युवक से घर में घुसने का कारण पूछ तो वो मारपीट करने लगा.

इसे भी पढ़ें - मां और बेटे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

इधर, अपने बेटे बबलू को बचाने के लिए आगे आए राम खिलाड़ी के साथ भी आरोपित श्यामू ने मारपीट शुरू कर दी. इस घटना में बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद आरोपित युवक वहां से फरार हो निकला.

वहीं, घायल बुजुर्ग को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. इधर, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बता दें कि मृतक के परिजनों ने घटना की सूचना थाना शमशाबाद पुलिस को दी थी. फिलहाल आरोपित की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है. लेकिन फिलहाल तक आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details