उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में भीषण सड़क हादसा, 2 की मौत 2 घायल

By

Published : Aug 24, 2022, 9:54 AM IST

Updated : Aug 24, 2022, 10:13 AM IST

आगरा जिले में मंगलवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, 2 अन्य लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आगरा में भीषण सड़क हादसा.
आगरा में भीषण सड़क हादसा.

आगरा: जिले की खेरागढ़ तहसील क्षेत्र में कोट चंदौसी राजमार्ग संख्या 39 पर भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और 2 गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की जानकारी पर पहुंची थाना पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया और मृतकों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी देते घटना के चश्मदीद.

घटना बीती रात्रि करीब 11 बजे के कोट चंदौसी राजमार्ग संख्या 39 पर थाना खेरागढ़ क्षेत्र के बकालपुर के पास घटित हुई. जहां एक थार जीप से राजस्थान के 4 युवक सवार होकर आगरा की ओर से वापस अपने गांव लौट रहे थे. इस दौरान तेज गति होने के कारण उनकी थार जीप अनियंत्रित हो गई और नीम के पेड़ से जा टकरा कर पलट गई.

चश्मदीद ने बताया कि हादसे की आवाज सुनकर आसपास खेतों में फसल की रखवाली कर रहे किसान दौड़कर मौके पर पहुंचे और हादसे की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर घटनास्थल पर थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पुलिस बल के साथ पहुंच गए और ग्रामीणों की मदद से बचाव राहत कार्य शुरू किया. पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया. जीप में सवार युवकों में राम वकील पुत्र प्रेम सिंह, भोलू पुत्र रामनरेश निवासी बसेड़ी थाना बसेड़ी, धौलपुर राजस्थान गंभीर रूप से घायल थे और भूपेंद्र पुत्र तारा सिंह, हिमांशु पुत्र जसवंत सिंह निवासी बसेड़ी थाना बसेड़ी, धौलपुर राजस्थान की मृत्यु हो गई. हादसा इतना भयावह था कि जीप भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

गौरतलब है कि हादसे में गंभीर घायल हुए 2 युवकों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, 2 युवकों की मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

इसे भी पढ़ें- तेज रफ्तार इनोवा कार अनियंत्रित होकर चाय की दुकान में घुसी, एक की मौत, दो की हालत गंभीर

Last Updated :Aug 24, 2022, 10:13 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details