उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बलिया: छेड़खानी करने वाले 3 युवकों का मुड़वाया सिर

By

Published : May 22, 2020, 5:55 PM IST

बलिया में एक युवती के साथ छेड़खानी करने वाले तीन युवकों के सिर के बाल मुड़वा दिए गए. इसके बाद उनकी जमकर पिटाई की गई.

 molestation with girl
पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है

बलिया: जिले के मनियर थाना क्षेत्र के पिंडारी गांव के एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायती पत्र दिया, जिसमें उन्होंने अपनी पुत्री के साथ छेड़छाड़ करने का शिकायत की थी. पुलिस को दिए गए प्रार्थना पत्र के अनुसार रास्ते में तीन युवकों ने युवती के साथ छेड़छाड़ की थी.

पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है

इस दौरान युवती ने शोर मचाया तो आस-पास के लोग आ गए और तीनों युवकों को पकड़ लिया. लोगों ने आरोपी युवकों के सिर मुड़वा दिए और और उनकी जमकर पिटाई की. सोशल मीडिया पर आरोपी युवकों की फोटो पोस्ट कर दी. वही पीड़ित युवकों के परिजनों ने भी पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है.

पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में उन्होंने कहा कि तीनों युवक सेना में भर्ती की तैयारी के लिए दौड़ने गए थे. इस दौरान कुछ युवकों ने इन्हें बुलाया और जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद अपमानित करने के लिए सिर के बाल भी मुड़वा दिए और फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी.

मनियर थानाध्यक्ष नागेश उपाध्याय ने बताया कि छेड़खानी की शिकायत का प्रार्थना पत्र प्राप्त हुआ है, जिसके आधार पर तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है. सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details