उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा: शार्प शूटर की गला दबाकर हत्या, प्रेमिका का भाई गिरफ्तार

By

Published : Jun 16, 2020, 7:48 PM IST

यूपी के आगरा जिले में सोमवार रात मिले अज्ञात शव की शिनाख्त कर पुलिस ने मंगलवार को हत्या का खुलासा कर दिया. पुलिस के अनुसार युवक की प्रेमिका के भाइयों ने उसकी गला दबा कर हत्या की थी.

agra news
शूटर का हत्यारा गिरफ्तार.

आगरा:ताजगंज के बुढ़ाना क्षेत्र में सोमवार रात मिले शव की शिनाख्त कर पुलिस ने मंगलवार को हत्या का पर्दाफाश कर दिया है. मृतक युवक की शिनाख्त शार्प शूटर देवकीनंदन निवासी बुढ़ाना के रूप में हुई है. पुलिस के अनुसार देवकीनंदन अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था. तभी उसके साथ मोटरसाइकिल में जा रही महिला के भाइयों ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी.

शूटर का हत्यारा गिरफ्तार.

प्रेम प्रसंग में मारा गया शूटर

पुलिस के अनुसार युवक देवकीनंदन शार्प शूटर था. उसके खिलाफ आठ मुकदमे दर्ज हैं. युवक का प्रेम प्रसंग क्षेत्र की महिला से चल रहा था. पुलिस के अनुसार युवक महिला को अपने साथ मोटरसाइकिल में बिठाकर कहीं ले जा रहा था. तभी महिला के चचेरे भाई मूलचंद और मनोज की नजर उन पर पड़ गई थी. गुस्साए भाइयों ने शूटर देवकीनंदन की गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए हत्यारोपी मूलचंद को गिरफ्तार लिया है, जबकि दूसरा आरोपी मनोज अभी फरार है.

बहन के प्रेमी शार्प शूटर को उतारा मौत के घाट.

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद के अनुसार पकड़े गए आरोपी को जेल भेजा जा रहा है और फरार आरोपी की तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details