उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चंदौली में दो पक्षों के विवाद में बीच-बचाव करने पर युवक की हत्या, आलाकत्ल समेत चार लोग गिरफ्तार

By

Published : Mar 20, 2022, 6:38 PM IST

Updated : Mar 20, 2022, 9:53 PM IST

चंदौली के मवई खुर्द तारनपुर में दो पक्षों में बीच-बचाव करने पहुंचे युवक की ईंट-पत्थर से मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी है. शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

etv bharat
युवक की हत्या

चंदौली.अलीनगर थाना क्षेत्र के मवई खुर्द तारनपुर में शनिवार शाम मामूली विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. इसमें बीच-बचाव करने पहुंचे युवक के सिर पर ईंट-पत्थर मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. घटना के बाद गांव में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है.

तारनपुर में शुक्रवार की रात गाड़ी खड़ा करने को लेकर विवाद हो गया था. मामला शनिवार को दोबारा गरमा गया. इसे लेकर दो पक्षों के बीच जमकर ईंट-पत्थर और लाठी-डंडे चले. इसी बीच सुरेंद्र गोंड का पुत्र पंकज बीच बचाव करने के लिए पहुंच गया. उसके सिर पर ईंट से गंभीर चोट लग गई.

इससे पंकज जमीन पर गिरकर तड़पने लगा. ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने घायल किशोर को नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया. यहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख बीएचयू ट्रामा सेंटर (BHU Trauma Center) के लिए रेफर कर दिया. ट्रामा सेंटर ले जाते वक्त रास्ते में किशोर की मौत हो गई. इससे परिजनों में कोहराम मच गया.


यह भी पढ़ें:गैस गोदाम पर चाय बना रहे युवक की सिलेंडर फटने से मौत


अलीनगर थाना प्रभारी ने बताया कि युवक की हत्या मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इनकी निशानदेही पर आलाकत्ल लाठी व ईंट बरामद किया है. गिरफ्तार अभियुक्तों में विरेंद्र प्रताप उर्फ कल्लू, मिथिलेश कुमार, अभिषेक कुमार व बाल अपचारी सोनू उर्फ दिवेश शामिल है. फिलहाल पुलिस सभी गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ कार्रवाई में जुटी है. एहतियातन गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Mar 20, 2022, 9:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details