उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चूड़ियां दिखाने के बहाने किया दुष्कर्म, 2 आरोपी गिरफ्तार..

By

Published : Sep 17, 2021, 5:50 PM IST

चूड़ियां दिखाने के बहाने किया दुष्कर्म

फर्रुखाबाद जिले की कोतवाली पुलिस ने दुष्कर्म के 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोप है, कि दोनों ने युवती के साथ धोखे से दुष्कर्म किया था.

फर्रुखाबाद : जिले के राजेपुर थाना क्षेत्र निवासी युवती के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोप है, कि राजेपुर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती के साथ चूड़ी व्यापारी अरसलान उर्फ सोनू और उसके नौकर मो. सारिक ने दुष्कर्म किया था. पकड़ा गया आरोपी अरसलान कोतवाली थाना क्षेत्र के तलैया मोहल्ला का रहने वाला है, जबकि उसका नौकर मो.सारिक बजरिया का रहने वाला है.

घटना की तहरीर पीड़िता ने थाना कोतवाली में दी थी. पीड़िता का कहना है कि वह 15 सितंबर को लालसराय पानी की टंकी के पास स्थित अरसलान की दुकान पर चूड़ियां लेने गई थी. दुकान पर मौजूद सोनू और उसका नौकर सारिक उसे चूड़ियां दिखाने के बहाने दुकान की गोदाम में लेकर गया. दुकान की गोदाम में दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

चूड़ियां दिखाने के बहाने किया दुष्कर्म

घटना के बाद आरोपियों ने महिला से कहा, कि यदि उसने इसकी शिकायत किसी से की तो वह उसे जान से मार देगा. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी. मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर वेद प्रकाश पांडे ने बताया कि दुष्कर्म करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. पीड़िता का मेडिकल भी कराया जा रहा है. जांच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

राजेपुर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती द्वारा थाना कोतवाली में 15/09/2021 को उसके साथ हुए दुष्कर्म की तहरीर दी गई थी. तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया गया था. इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. -नितेश सिंह, सीओ सदर

इसे पढ़ें- UP : धोखाधड़ी में बर्खास्त क्लर्क से होगी 7.86 करोड़ रुपये की रिकवरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details