उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रामकोला रेलवे स्टेशन से मासूम बच्ची लापता, मां की शिकायत पर रेलवे पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Aug 30, 2021, 5:18 AM IST

कुशीनगर के रामकोला रेलवे स्टेशन से मां के साथ आई दो साल के मासूम के लापता होने का मामला सामने आया है. मामला रेलवे से जुड़ा होने की वजह से स्थानीय पुलिस ने ये मामला जीआरपी से जुड़ा बताया है.

रेलवे पुलिस जांच में जुटी
रेलवे पुलिस जांच में जुटी

कुशीनगरः रामकोला रेलवे स्टेशन से मां के साथ आईं दो वर्षीय मासूम के लापता होने का मामला सामने आया हैं । मामला रेलवे से जुड़ा होने के कारण स्थानी पुलिस ने मामला जीआरपी से जुड़ा बताया. बच्ची की मां की तहरीर पर रेलवे पुलिस जांच में जुटी है.

मिली जानकारी के अनुसार देवरिया जिले की सलेमपुर रहने वाली अन्नू दुबे अपनी दो साल की बेटी के साथ बीते 25 अगस्त को रामकोला रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से रात 09 बजे उतरीं. बाहर हो रही मूसलाधार बारिश के कारण अन्नू स्टेशन पर ही रुक गयी और अपनी बेटी के साथ स्टेशन पर ही सो गई जब उसकी नींद खुली तो देखा कि उसकी बेटी परी लापता थी. काफी खोजबीन के बाद जब बच्ची का कहि पता नही चला तो उसने स्थानीय रिश्तेदारों को सूचना दी

अन्नू ने पूरी लापता होने के बाद पिपराईच थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति के खिलाफ नामजद तहरीर देते हुए आशंका जताई कि आरोपी युवक मुझसे 35 हजार रुपये उधार लिया है जिसे मागने पर उसी द्वारा मुझे और मेरी बेटी परी को मारने की धमकी दिया था.
मासूम बच्ची लापता

इसे भी पढ़ें -देश में आज धूमधाम से मनाई जा रही श्रीकृष्ण जन्माष्टमी, ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने की पूजा अर्चना

इस मामले पर स्टेशन मास्टर रामकोला ने बताया की स्टेशन पर कर्मचारियों की कमी के कारण रात में अकेले ही अपनी ड्यूटी करता हूं. इसलिए इस घटना की जानकारी नहीं हैं। उक्त सम्बंध में रामकोला थाना प्रभारी दुर्गेश सिंह ने बताया की मामला रेलवे से जुड़ा है अतः उसकी तहकीकात जीआरपी कर रही हमसे जो तहकीकात में विभागीय सहयोग की जरूरत होगी दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details