उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दबंगों ने सिपाही पर किया चाकू से वार, घायल

By

Published : May 18, 2021, 3:27 PM IST

सीतापुर में एक युवक पर दबंगों ने चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल युवक पुलिसकर्मी है. घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दबंगों ने सिपाही पर किया चाकू से वार
दबंगों ने सिपाही पर किया चाकू से वार

सीतापुर: जिले के कमलापुर थाना क्षेत्र के खेरवा निजामाबाद गांव निवासी शिव शांत उर्फ सुशांत आज बरई जलालपुर स्थित पावर हाउस में बिजली बिल जमा करने के लिए अपने घर से निकला था. इसी दौरान जलालपुर दहेलियां मार्ग पर भूपतेलीबाग के पास कुछ दबंगों ने उस पर चाकू से वार कर दिया. हमले में सुशांत गंभीर रूप से घायल हो गया. रोड पर निकल रहे राहगीरों के शोर मचाने पर हमलावर वहां से फरार हो गए. राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सिपाही को सीएचसी खैराबाद में भर्ती कराया है. पुलिस द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए जांच पड़ताल की गई तो पता चला घायल युवक इटौंजा थाने में 112 नंबर गाड़ी पर तैनात कांस्टेबल है.

सिपाही डायल 112 में था कार्यरत
सीओ सिधौली राजू कुमार ने बताया कि आज सुबह 11 बजे के लगभग कमलापुर थाना क्षेत्र के जलालपुर के पास एक सिपाही जो की इटौंजा थाना जनपद लखनऊ में डायल 112 में कार्यरत है, जो कि छुट्टी में घर आया था. उनको रास्ते में घेर कर दबंगों ने मार पीट की. सिपाही को इस दौरान गंभीर चोटें आईं है. घायल सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. सिपाही के पिता ने थाने में तहरीर दी है. तहरीर प्राप्त कर मुकदमा कमलापुर थाने मे दर्ज किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें:-नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान के समर्थकों ने वृद्ध पर बरसाए कोड़े, जानिए वजह

ABOUT THE AUTHOR

...view details