उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Greater Noida में पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल

By

Published : May 20, 2022, 10:38 PM IST

ग्रेटर नोएडा में जुनपत गोल चक्कर के पास कोतवाली सूरजपुर पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. जिसमें दो बदमाश घायल हो गए. इन बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ETV BHARAT
कोतवाली सूरजपुर पुलिस

नई दिल्ली/ग्रे.नोएडा:पुलिस आयुक्त आलोक सिंह और संयुक्त पुलिस आयुक्त लव कुमार पुलिस बल के साथ पैदल गश्त कर रहे थे. इसी दौरान जूनपत गोल चक्कर के पास कोतवाली सूरजपुर पुलिस व बाइक सवार बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गए. दोनों बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनके कब्जे से पुलिस ने चोरी की मोटर साइकिल, दो तमंचे और कारतूस बरामद किया गया है.

मुठभेड़ के बाद गोली लगने से घायल दोनों बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है. घायल बदमाशों की पहचान मेरठ निवासी खालिद और आसिफ के रूप में हुई है. दोनों शातिर किस्म के चोर बताए जा रहे हैं. जिनके खिलाफ चोरी का मुकदमा थाना सूरजपुर में दर्ज है.

पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल

ADCP इलामारन जी ने बताया कि कोतवाली सूरजपुर प्रभारी पुलिस टीम के साथ थाना सूरजपुर क्षेत्र में स्थित जनपत गोलचक्कर के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. उसी दौरान दो संदिग्ध बाइक पर सवार होकर आते दिखे. जब पुलिस ने उनको रोककर पूछताछ की तो वह पुलिस को चकमा देकर भागने लगे. पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया. जिसके बाद बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस की तरफ से भी जवाबी कार्रवाई की गई. जिसमें बदमाशों के पैर में गोली लग गई. बदमाशों के कब्जे से चोरी की मोटर साइकिल दो तमंचे और कारतूस बरामद किया गया है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details