उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महेंद्र नाथ पांडेय ने भोजपुरिया अंदाज में विपक्ष पर साधा निशाना

By

Published : Feb 8, 2019, 8:42 AM IST

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं. वैसे-वैसे नेताओं के शब्दों की मर्यादा खत्म होती जा रही हैं. ताजा मामला चंदौली में सामने आया है. जहां यूपी बीजेपी अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे एक जनसभा को संबोधित करते हुए कई बार शब्दों की मर्यादा को भूले.

महेंद्र नाथ पांडेय का भोजपुरिया तंज

चंदौली: चुनाव करीब आते ही नेताओं का एक दूसरे के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप लगाने का दौर शुरू हो जाता है. और इस दौरान वह भाषण देते हुए कई बार शब्दों की मर्यादा को लांघ जाते हैं. ताजा मामला चंदौली में सामने आया है. जहां यूपी बीजेपी अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे मंच से जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

महेंद्र नाथ पांडेय का भोजपुरिया तंज

उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोलते हुए बंगाल सीएम ममता बनर्जी पर बेतुका बयान दे डाला. पांडे ने भोजपुरिया अंदाज में कहा ''जैसे गांवों मेंरदहो पुतहो होला वैसे ममता फेफ़िया के वोकरे घरे बैठ गइली''. और पांडे यही नहीं रुके उन्होंने मायावती, प्रियंका, मुलायम परिवार पर चुटकी लेते हुए कहा कि बहन मायावती 1989 में साइकिल से चलती थी और एक प्राथमिक विद्यालय में अध्यापिका थी. आज 46 करोड़ टैक्स देती हैं. उन्होंने कोई फैक्टरी नहीं लगाई थी. उसी तरह पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के पिताजी भी एक विद्यालय में अध्यापक थे और 8 साल सत्ता में रहे . उनके बाद 5 साल उनका पुत्र भी सत्ता में रहा और आज लखनऊ के माल एवेन्यू में 300 कमरे का आलीशान होटल बनाया जा रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने हरियाणा की पूरी जमीन ही खरीद ली थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details