राजस्थान

rajasthan

Udaipur Road Accident : उदयपुर में भीषण सड़क हादसा, दंपती की मौत

By

Published : Jun 9, 2023, 9:49 AM IST

राजस्थान के उदयपुर में बड़ा सड़क हादसा हुआ है, जिसमें बाइक सवार पति और पत्नी की मौत हो गई. यहां जानिए पूरा मामला...

Udaipur Road Accident
उदयपुर में भीषण सड़क हादसा

उदयपुर. झीलों की नगरी उदयपुर में गुरुवार रात को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमें दंपती की मौत हो गई. दरअसल, गुरुवार देर रात को ईसवाल-कुंभलगढ़ मार्ग पर अंबा गुरु संस्थान के समीप तेज रफ्तार गाड़ी ने मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया. हादसे में बाइक सवार नाथूलाल पुत्र दौलाराम मेघवाल (55 वर्ष) और उसकी पत्नी रत्नी बाई की दर्दनाक मौत हो गई.

घर लौटते समय हुआ हादसा :पति-पत्नी बाइक से अपने गांव लौट रहे थे. इस दौरान रास्ते में सामने से आई तेज रफ्तार सफारी कार अनियंत्रित होकर मोटरसाइकिल के ऊपर पलट गई. इस हादसे में पति-पत्नी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जानकारी के अनुसार कार चालक नशे में धुत था. हादसे में वो भी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे 108 की मदद से उदयपुर अस्पताल पहुंचाया गया.

पढ़ें :Rajasthan : झुंझुनू में दर्दनाक सड़क हादसा, खाई में गिरी श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली, 9 की मौत, कई जख्मी

इस हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरातफरी का माहौल कायम हो गया और ग्रामीणों व राहगीरों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई. ग्रामीणों ने आनन-फानन में लोसिंग रोड को जाम कर दिया और कार चालक को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़ गए. दुर्घटना की सूचना मिलने पर गोगुंदा थानाधिकारी कमलेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और दोनों शवों को गोगुंदा सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया. फिलहाल, मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

उधर ईसवाल लोसिंग रोड़ को बंद कर देने से लंबा जाम लग गया. इसकी सूचना मिलने पर गिर्वा डिप्टी भूपेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और राहगीरों से समझाइस की. हालांकि, घटना की सूचना मिलने के साथ ही बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details