राजस्थान

rajasthan

कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर पीएम मोदी पर बरसे कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा, कही बड़ी बात

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Oct 7, 2023, 6:05 PM IST

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर पीएम मोदी पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि मोदी को उदयपुर आने पर कन्हैया के परिवार से माफी मांगनी चाहिए.

Congress National Spokesperson Pawan Khera
कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा

कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर पीएम मोदी पर हमला...

उदयपुर. कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने शनिवार को एक प्रेस कांफ्रेस में पीएम मोदी पर जुबानी हमला बोला. उन्होंने मोदी पर कन्हैयालाल हत्याकांड और चीन के मुद्दे पर सवाल खड़े किए. खेड़ा ने दावा किया कि कन्हैया के हत्यारे अत्तारी और गौस मोहम्मद भाजपा कार्यकर्ता थे. इसलिए जब पीएम मोदी उदयपुर आएं, तो कन्हैया के परिजनों से माफी मांगे.

उन्होंने यही तक अपनी बात को सीमित नहीं रखा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि भले ही आप प्रधानमंत्री हो, लेकिन समाज में अगर जहर फैलाने का काम करेंगे, तो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. पवन खेड़ा ने मोदी और चीन के रिश्तों पर भी सवाल खडे किए. उन्होंने मोदी सरकार और चीनी कम्पनियों के बीच के रिश्तों पर भी सवाल खड़े करते हुए कहा कि जो चीनी कम्पनी ब्लैक लिस्टेड है, उन्हें जम्मू-कश्मीर में स्मार्ट मीटर के ठेके दिए गए. पीएम केयर फंड में इन्ही कम्पनियों की ओर से दिए गए फंड पर क्या पीएम मोदी पर कोई कार्रवाई होगी.

पढ़ें:Rajasthan Politics : पवन खेड़ा का तंज- बार-बार राजस्थान आना है तो यहीं किराए का मकान ले लें पीएम मोदी, पैसे कांग्रेस देने को तैयार

खेड़ा ने एक बार भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का नाम लिया, लेकिन बाद में चुटकी लेते हुए कहा कि नड्डा तो नाम के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. उपराष्ट्रपति को लेकर किए गए सवाल के जवाब में खेड़ा ने कहा कि उपराष्ट्रपति एक संवैधानिक पद है. उनको राजनीति करने की आवश्यकता नहीं है. वक्त आएगा, तब खुलासा करेंगे. प्रधानमंत्री चुनाव से पहले क्या बोलते हैं, चुनाव के बाद उनका गृह​मंत्री कहता है कि यह तो जुमला था. ऐसे दौर में अगर कोई पार्टी अपना बहीखाता मीडिया के सामने रखती है, तो वह र्सिफ कांग्रेस पार्टी है. चिरंजीवी योजना का जिक्र पूरे विश्व में हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details