राजस्थान

rajasthan

मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने वल्लभनगर और धरियावद में किया कांग्रेस की जीत का दावा

By

Published : Oct 29, 2021, 6:57 PM IST

Updated : Oct 29, 2021, 8:59 PM IST

वल्लभनगर उपचुनाव को लेकर मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर जुबानी हमला बोला. उन्होंने दोनों विधानसभा सीटों पर कांग्रेस की जीत का दावा किया है.

Pratap Singh Khachariyawas, Udaipur news
मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का बयान

उदयपुर.वल्लभनगर उपचुनाव चुनाव को लेकर उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है लेकिन इससे पहले कांग्रेस ने एक बार फिर से एक केंद्र के मोदी सरकार पर बढ़ती महंगाई को लेकर जमकर निशाना साधा है. वल्लभनगर चुनाव को लेकर उदयपुर में डेरा डाले हुए राजस्थान सरकार के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने शुक्रवार देर शाम को मीडिया से मुखातिब हुए.

इस दौरान उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) पर जमकर जुबानी हमले किए. खाचरियावास ने कहा कि वल्लभनगर और धरियावद दोनों विधानसभा सीट कांग्रेस भारी बहुमत से जीतने जा रही है. इस बार वल्लभनगर धरियावद जीतने के साथ ही बढ़ती महंगाई पर मोदी सरकार को एक तमाचा लगेगा क्योंकि जनता महंगाई से त्रस्त है. एक तरफ राजस्थान सरकार की विकास कामों को देख लें, वहीं दूसरी तरफ मोदी सरकार के यह सिर्फ बातें करते हैं. जबकि राज्य की गहलोत सरकार विकास कार्यों पर विश्वास करती है.

मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का बयान

यह भी पढ़ें.प्रशासन शहरों के संग अभियान को लेकर बीकानेर पहुंचे CM गहलोत, विपक्ष पर साधा निशाना

प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि मैंने राजस्थान भाजपा के नेताओं को खुली चेतावनी दी थी कि अगर केंद्र की सरकार ने कोई विकास के कार्य किए हैं तो हमें बताएं. इसलिए मैं उनसे सार्वजनिक रूप से बहस करने के लिए तैयार हूं लेकिन मेरी चुनौती किसी ने स्वीकार नहीं की. विपक्ष के पास कोई एजेंडा नहीं है लेकिन राजस्थान की गहलोत सरकार ने जो-जो वादे किए थे, उन्हें पूरा कर रही है. बता दें कि वल्लभनगर धरियावद विधानसभा सीट पर शनिवार को उपचुनाव होंगे.

Last Updated :Oct 29, 2021, 8:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details