राजस्थान

rajasthan

उदयपुर में नेता प्रतिपक्ष कटारिया की फिसली जुबान, कांग्रेसी नेताओं पर की अशोभनीय टिप्पणी

By

Published : Nov 8, 2019, 11:56 PM IST

जिले में शुक्रवार को चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने भाषण के दौरान कांग्रेस को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी. कटारिया ने सभा के दौरान कांग्रेस को लेकर अपशब्दों का प्रयोग भी किया.

उदयपुर. जिले में शुक्रवार को राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया की एक बार फिर जुबान से चल गई. उन्होंने कांग्रेस पार्टी के नेताओं को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी है. बता दें कि कटारिया उदयपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कटारिया ने अपशब्दों का प्रयोग किया.

चुनावी जनसभा को संबोधित करते गुलाबचंद कटारिया

उदयपुर में नगर निगम चुनाव का सियासी युद्ध छिड़ा हुआ है. दोनों ही राजनीतिक दल अपने-अपने जनप्रतिनिधि को जिताने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे ऐसे में जुबानी जंग भी शुरू हो गई है. शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कांग्रेस पार्टी पर वंशवाद का आरोप लगाया.

पढे़ंःअगर गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाई गई तो, जनता मोदी सरकार को कभी माफ नहीं करेगी : कांग्रेस

इस दौरान कटारिया ने गांधी परिवार के साथ ही उदयपुर के कटारा परिवार को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि कांग्रेस पार्टी की दुर्दशा का यही कारण है कि उस पार्टी में वंशवाद काफी ज्यादा हावी हो गया है. वहीं, इस दौरान गुलाबचंद कटारिया ने मोहनलाल सुखाड़िया की ओर से किए गए विकास कार्यों का भी जिक्र किया और कहा कि सुखाड़िया जी के बाद उदयपुर में किसी कांग्रेसी ने काम नहीं करवाया.

पढे़ं- नोटबंदी के तीन साल: कांग्रेस नेत्री गिरिजा व्यास ने कहा- मोदी सरकार के फैसले ने देश की आर्थिक स्थिति को पूरी तरह से बिगाड़ दी

इसके बाद गुलाबचंद कटारिया इतने भावुक हो गए कि उन्होंने कांग्रेसी नेताओं को चुनौती देते हुए अपशब्द का प्रयोग किया. बता दें कि यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी भाजपा नेता गुलाबचंद कटारिया की कई बार जुबान फिसली है. कभी किसी जाति विशेष तो कभी किसी राजनीतिक दल को लेकर कटारिया विवादित बयान देते आए हैं.

Intro:उदयपुर में शुक्रवार को राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया की एक बार फिर जुबान से चल गई उन्होंने कांग्रेस पार्टी के नेताओं को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी है आपको बता दें कि कटारिया उदयपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे इस दौरान कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कटारिया ने अपशब्दों का प्रयोग कर लियाBody:उदयपुर में नगर निगम चुनाव का सियासी युद्ध छिड़ा हुआ है दोनों ही राजनीतिक दल अपने-अपने जनप्रतिनिधि को जिताने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे ऐसे में जुबानी जंग भी शुरू हो गई है शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कांग्रेस पार्टी पर वंशवाद का आरोप लगाया इस दौरान कटारिया ने गांधी परिवार के साथ ही उदयपुर के कटारा परिवार को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि कांग्रेस पार्टी की दुर्दशा का यही कारण है कि उस पार्टी में वंशवाद काफी ज्यादा हावी हो गया है वहीं इस दौरान गुलाबचंद कटारिया ने मोहनलाल सुखाड़िया द्वारा किए गए विकास कार्यों का भी जिक्र किया और कहा कि सुखाड़िया जी के बाद उदयपुर में किसी कांग्रेसी द्वारा कोई काम नहीं करवाया गया इसके बाद गुलाबचंद कटारिया इतने भावुक हो गए कि उन्होंने कांग्रेसी नेताओं को चुनौती देते हुए अपशब्द का प्रयोग कर लियाConclusion:आपको बता दें कि यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी भाजपा नेता गुलाबचंद कटारिया की कई बार जुबान फिसली है कभी किसी जाति विशेष तो कभी किसी राजनीतिक दल को लेकर कटारिया विवादित बयान देते आए हैं ऐसे में अब देखना होगा गुलाबचंद कटारिया के इस बयान का कांग्रेस पार्टी के नेता किस तरह पलटवार करते हैं

बाइट- गुलाब चंद कटारिया नेता प्रतिपक्ष राजस्थान

ABOUT THE AUTHOR

...view details