राजस्थान

rajasthan

उदयपुर में आयकर विभाग का छापा, नामी भू-कारोबारियों के एक दर्जन ठिकानों पर सर्च कार्रवाई जारी

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Oct 5, 2023, 10:44 AM IST

Updated : Oct 5, 2023, 4:02 PM IST

उदयपुर शहर में आयकर विभाग की (IT Raid in Rajasthan) टीमों ने नामी भू-कारोबारियों के एक दर्जन ठिकानों पर सर्च कार्रवाई शुरू की है.

Income Tax Department teams,  Income Tax Department teams search operations
भू-कारोबारियों के एक दर्जन ठिकानों सर्च कार्रवाई जारी.

उदयपुर.आयकर विभाग की टीम ने उदयपुर शहर में नामी भू-कारोबारियों के ठिकानों पर सर्च कार्रवाई शुरू की है. टीम की ओर से उदयपुर शहर समेत आसपास के इलाकों में एक दर्जन से ज्यादा ठिकानों पर कार्रवाई चल रही है. आयकर विभाग के अधिकारी इन ठिकानों पर जांच में जुटे हैं. वहीं, सभी जगह पुलिस की तैनाती की गई है.

जानकारी में सामने आया है कि इस कार्रवाई में जयपुर सहित अन्य जिलों की आयकर विभाग की टीम शामिल है. बताया जा रहा है कि आयकर विभाग की विभिन्न टीमों की ओर से उदयपुर शहर के गोवर्धन विलास, सेक्टर 14, हिरण मगरी और सेक्टर 11 में सर्च कार्रवाई की जा रही है. आयकर विभाग की टीमें अल सुबह नामी भू-कारोबारियों के ठिकानों पर पहुंचकर सर्च कार्रवाई में जुटी हुई हैं. विभागीय अधिकारी भू कारोबारी के घर, ऑफिस सहित अन्य ठिकानों पर दस्तावेज खंगाल रहे हैं.

पढ़ेंः IT Raid in Rajasthan : बड़े कारोबारी के ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा, अहम दस्तावेज जब्त

पढ़ेंः सीकर में स्कूल संचालक के खिलाफ आयकर विभाग की कार्रवाई, भारी मात्रा में नकदी बरामद

भू कारोबारियों के घरों के बाहर बड़ी संख्या में जयपुर नंबर की गाड़ियां खड़ी हैं और पुलिस की तैनाती की गई है. हालांकि, इस कार्रवाई को लेकर अभी तक आयकर विभाग की ओर से किसी भी तरह का बयान जारी नहीं किया गया है. वहीं, उदयपुर शहर में आयकर विभाग की कार्रवाई के बाद से भू-कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है. इसके साथ ही कई तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म बना हुआ है.

Last Updated :Oct 5, 2023, 4:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details