राजस्थान

rajasthan

उदयपुर में फायरिंग, अधेड़ के पैर में लगी गोली

By

Published : Nov 6, 2022, 10:24 PM IST

उदयपुर शहर के खंजीपीर इलाके में रविवार देर शाम को एक व्यक्ति पर फायरिंग (Firing in Udaipur) होने से हड़कंप मच गया. फायरिंग में घायल व्यक्ति को एमबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उदयपुर में फायरिंग
उदयपुर में फायरिंग

उदयपुर.शहर के खंजीपीर इलाके में रविवार देर शाम को फायरिंग (Firing in Udaipur) की घटना से अचानक हड़कंप मच गया. घटना के बाद बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई. फायरिंग में एक व्यक्ति को 3 गोलियां लगी. घटना की सूचना पर स्थानीय थाना पुलिस सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. वहीं, घायल व्यक्ति को एमबी अस्पताल में भर्ती (One injured admitted in MB hospital) कराया गया है.

हमला करने वाले बदमाश सराड़ा के सज्जाद गैंग के बताए गए हैं. जानकारी में सामने आया कि खंजीपीर इलाके में कुछ बदमाश एक साथ आए. वे नासिर मोहम्मद के घर में घुसे, जहां बदमाशों ने उसके साथ बहस की. इसके बाद गुलबहादुर ने धक्का-मुक्की करते हुए नासिर (50) पर फायर किए. दो गोली पैर में लगने के बाद नासिर पड़ोसी के घर में भाग गया. स्थानीय लोगों ने बताया कि बदमाशों के हाथ में हथियार थे. घटना की सूचना पर स्थानीय थाना पुलिस के साथ उदयपुर शहर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंद्रशेखर के मौके पर पहुंचे.

पढ़ें.Big News : डकैत केशव गुर्जर से पुलिस की मुठभेड़, 190 राउंड हुई फायरिंग...चकमा देकर भागा

इसके बाद पड़ोसियों और परिजनों ने नासिर को अस्पताल पहुंचाया. सूरजपोल थानाधिकारी दलपतसिंह राठौड़ ने बताया कि प्राथमिक तौर पर मामला प्रेम प्रसंग का है. नासिर के पैर में दो जगह गोली लगी है. घायल की हालत खतरे से बाहर है. पीड़ित से रिपोर्ट लेकर मामला दर्ज कर रहे हैं. वहीं, पुलिस ने जिलेभर में नाकाबंदी करवाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details