राजस्थान

rajasthan

Udaipur Minor Rape: धर्म के भाई ने बहन की नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 18, 2023, 12:37 PM IST

उदयपुर से रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक महिला के धर्म के भाई ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया. वहीं, शिकायत के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Minor Raped in Udaipur
Minor Raped in Udaipur

उदयपुर. राजस्थान में दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला झीलों की नगरी उदयपुर से सामने आया है, जहां एक धर्म के भाई ने अपनी बहन की नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाया. घटना की शिकायत के बाद पुलिस ने बिना लेट लतीफी किए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जिसे पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश किया जाएगा. ये पूरा मामला उदयपुर के घासा थाना क्षेत्र का है. पुलिस की ओर से बताया गया कि आरोपी नाबालिग पीड़िता की मां का धर्म का भाई था और उसने इस रिश्ते की आड़ में नाबालिग को अपने हवस का शिकार बनाया. हालांकि, घटना के सामने आते ही पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया.

घासा थाना अधिकारी भारत सिंह ने बताया कि इस मामले में आरोपी डालचंद पुत्र केवाजी को गिरफ्तार किया गया है. पीड़िता पक्ष की ओर से उक्त मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

इसे भी पढ़ें -Minor Raped in Jodhpur : पड़ोसी ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, अश्लील फोटो लेकर कर रहा था ब्लैकमेल, पुलिस ने तीन को दबोचा

जानें पूरा मामला - थाना अधिकारी ने आगे बताया कि प्रार्थी ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि आरोपी डालचंद उसकी पत्नी का धर्म भाई बनकर उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. साथ ही बताया गया कि आरोपी उसकी बेटी को किसी काम के बहाने अपने घर पर बुलाया था, जहां उसने उसके साथ ये घिनौना काम किया. दर्ज रिपोर्ट में आगे बताया गया कि आरोपी काफी समय से नाबालिग के साथ ऐसा कर रहा था और पीड़िता डर से इस बात को किसी से नहीं बता रही थी. इतना ही नहीं उसने नाबालिग का गर्भपात भी करवाया था. इसी की सूचना के बाद परिजनों ने आरोपी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details