राजस्थान

rajasthan

उदयपुर: बाइक सवार चचेरे भाइयों को कार ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

By

Published : Nov 17, 2020, 5:31 PM IST

उदयपुर के नाई थाना क्षेत्र में सोमवार शाम को बाइक सवार दो चचेरे भाइयों को सामने से आ रही कार ने टक्कर मार दी. हादसें में एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने कार को जब्त कर आरोपी ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है.

accident in udaipur,  bike car accident
बाइक सवार चचेरे भाइयों को कार ने मारी टक्कर

उदयपुर. नाई थाना क्षेत्र में सोमवार शाम को एक दर्दनाक हादसे में दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई. बाइक सवार दोनों भाइयों को सामने से आ रही कार ने टक्कर मार दी. जिसके बाद एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दूसरे ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए हैं और आरोपी कार चालक की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस ने कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है

कैसे हुआ एक्सीडेंट...

जानकारी के अनुसार सोमवार शाम को नायगुढ़ा गांव के दो चचेरे भाई शंकर (18) और दिनेश घरेलू काम से कहीं जा रहे थे. तभी सामने से आ रही एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और एक बाई शंकर की मौके पर ही मौत हो गई. दूसरे भाई भी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उदयपुर के एमबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई.

पढ़ें:दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, सड़क पर मचा कोहराम

हादसे के बाद कार ड्राइवर फरार हो गया. पुलिस सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची और मौका मुआयना करने के बाद RJ-27 CA 8363 नंबर की कार को अपने कब्जे में ले लिया. दोनों भाइयों के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है और आरोपी कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है. पुलिस कार की नंबर प्लेट से उसके मालिक का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details