राजस्थान

rajasthan

टोंक : एक युवक गिरफ्तार, 5 किलो गांजा जब्त

By

Published : Mar 1, 2020, 5:49 PM IST

टोंक की मेहंदवास थाना पुलिस ने नशे के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत 5 किलो 100 ग्राम गांजे के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

टोंक की खबर, rajasthan crime news, राजस्थान क्राइम की खबर, अवैध गांजा तस्करी, Illegal hemp smuggling
5 किलो गांजे के साथ युवक गिरफ्तार

टोंक. जिला पुलिस की ओर से लगातार नशे का कारोबार करने वाले माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. इसी कड़ी में रविवार पुलिस ने एक युवक को 5 किलो अवैध गांजे के साथ गिरफ्तार किया है.

5 किलो गांजे के साथ युवक गिरफ्तार

दरअसल, जिले में नशे के अवैध कारोबार की लगातार टोंक पुलिस को शिकायतें मिल रही थी. जिस पर टोंक पुलिस उपाधीक्षक सौरभ तिवारी के सुपरविजन में मेहंदवास थानाधिकारी हरिनारायण मीना ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है. फिलहाल पूरे मामले की जांच टोंक सदर थानाधिकारी छोटेलाल मीना कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें-अलवर: कुख्यात अपराधी जमशेद उर्फ जम्मी गिरफ्तार, कट्टा भी बरामद

टोंक जिला मुख्यालय पर नशे का कारोबार काफी फल-फूल रहा था. इस नशे के शिकार युवा हो रहे थे. टोंक पुलिस को लगातार नशे के कारोबार और नशे की सामग्री की अवैध बिक्री होने की शिकायतें मिल रही थी,. जिस पर टोंक पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गुदलिया की ढाणी की झोपड़ी पर पहुंचे. जहां सोनू बैरवा के कब्जे से 5 किलो 100 ग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा और 2 इलेक्ट्रॉनिक कांटा सहित 4 मोबाइल फोन भी बरामद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details