राजस्थान

rajasthan

बीसलपुर बांध में नाव डूबने से लापता लोगों का दूसरे दिन भी नहीं मिला सुराग, रेस्क्यू जारी

By

Published : May 7, 2023, 2:20 PM IST

बीसलपुर बांध में शनिवार रात लहरों की चपेट में आने से एक नाव पलट गई थी. हादसे के दौरान नाव में सवार सात लोग डूबने लगे, जिसमें से पांच लोगों को मछुआरों ने बचा लिया है. वहीं, नाविक समेत दो लोग लापता बताए जा रहे हैं. जिनकी तलाश की जा रही है.

Bisalpur dam tonk
Bisalpur dam tonk

बीसलपुर बांध में नाव डूबने से लापता लोगों का दूसरे दिन भी सुराग नहीं

टोंक. जिले के बीसलपुर बांध पर दूसरे दिन यानि आज एसडीआरएफ का बांध में डूबे नाविक और कनिष्ठ अभियंता की तलाश में रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. लेकिन लहरों की गति और पानी की गहराई अधिक होने के चलते अभी तक लापता दोनों लोगों का सुराग नहीं मिल पाया है.

बीसलपुर बांध के भराव क्षेत्र में नाव पलटने के मामले में रविवार को दूसरे दिन एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू शुरू किया. लापता लोगों में कनिष्ठ अभियंता मोहसिन खान और चालक बद्री लाल का कोई सुराग नहीं लगा है. कल देर शाम घटी इस घटना में मछुवारों और स्थानीय लोगों ने 7 में से 5 नाव सवार को सुरक्षित निकाल लिया था. आज रेस्क्यू के दौरान एसडीआरएफ की बोट में पेट्रोल नहीं होने के चलते रेस्क्यू अभियान कुछ समय के लिए बंद किया गया था, लेकिन अब एक बार फिर से पेट्रोल बोट से अभियान जारी है. कुछ समय तक एसडीआरएफ टीम हाथ से नाव चलाकर कर रही तलाश थी.

पढ़ें : बीसलपुर बांध में नाव पलटी, पांच लोगों को बचाया, 2 लापता

इससे पहले शनिवार की देर शाम टोंक जिले के सबसे बड़े बांध बीसलपुर बांध में लहरों की चपेट में आई एक नाव पलट जाने से सात लोग पानी मे डूबने लगे थे, जिसमें से पांच लोगों को मछुआरों ने बचा लिया, लेकिन नाविक समेत 2 लोग अभी भी लापता है जिनकी तलाश जारी है. बता दें कि बीसलपुर बांध के जल भराव क्षेत्र में पिकनिक पर परिवार सहित निकले टोडारायसिंह पंचायत समिति के कनिष्ठ अभियंता मोहसिन और नाविक बद्री प्रसाद बीसलपुर बांध में डूबी नाव के बाद लापता हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details