राजस्थान

rajasthan

आप नेता संजय सिंह की गिरफ़्तारी पर बोले सचिन पायलट - ED केवल विपक्ष के नेताओं पर करती है कार्रवाई

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Oct 5, 2023, 2:09 PM IST

Updated : Oct 5, 2023, 4:52 PM IST

टोंक में पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने ईडी की ओर से संजय सिंह को गिरफ्तार करने के मामले में बयान दिया है. उन्होंने कहा कि ED केवल विपक्ष के नेताओं पर ही कार्रवाई करती है.

Sachin Pilot statement on arrest of AAP leader Sanjay Singh
सचिन पायलट रहें टोंक दौरे पर

आप नेता संजय सिंह की गिरफ़्तारी पर बोलें सचिन पायलट

टोंक. कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने ईडी की ओर से आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को गिरफ्तार करने के मामले में बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि ED की कार्रवाई केवल विपक्ष मे बैठे लोगों पर ही होती है. ऐसी कार्रवाई सवाल खड़ा करती है कि सत्ता से जुड़े लोगों पर आखिर ED क्यों कार्रवाई नहीं करती है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार पूरी ताकत से विरोधियों के खिलाफ कार्रवाई में जुटी है.

'देश के मुद्दों पर नहीं बोलती भाजपा' : वहीं, भाजपा पर टिप्पणी करते हुए पायलट बोले कि देश के मुद्दों पर भाजपा नहीं बोलती है. भाजपा साढ़े नो साल में रिपोर्ट कार्ड पर चर्चा नहीं चाहती है. वह सिर्फ विवादित और भावनात्मक मुद्दों को हवा देने का काम कर रही है. इसलिए गलत को गलत बोलना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि जनता सब देख रही है और 2024 में जवाब देगी.

पढ़ें : Rajasthan Politics : सचिन पायलट बोले- चुनाव के समय भ्रष्टाचार का आरोप लगाना आम बात, रेल के मुद्दे को लेकर कही ये बात

वहीं, जयपुर में हिन्दू संगठनों के विरोध पर पायलट बोले कि कार्रवाई एक जैसी होनी चाहिए. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि अब तो भाजपा को वसुंधरा पर निगाह रखनी चाहिए कि वो क्या करेंगी. उन्होंने कहा कि पार्टी विद डिफरेंस कहने वाली बीजेपी में क्या हाल हो रहे हैं, यह सब जानते हैं. इससे पहले सचिन पायलट ने टोंक दोरे के दूसरे दिन सर्किट हाउस में लोगों से मुलाकात की. इसके बाद न्यायालय परिसर में लिफ्ट का लोकार्पण किया.

Last Updated :Oct 5, 2023, 4:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details