राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Tonk: अनियंत्रित कार ट्रक में घुसी, 4 की मौत...2 घायल

By

Published : Sep 26, 2022, 10:13 AM IST

Road Accident in Tonk

टोंक जिले में रविवार देर रात एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर ट्रक में जा (Road Accident in Tonk) घुसी. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए.

टोंक. जिले के सदर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 52 पर रविवार देर रात एक तेज रफ्तार कार असंतुलित होकर डिवाइडर से टकराकर एक ट्रक में जा (Road Accident in Tonk) घुसी. इस दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक अन्य की इलाज के दौरान मौत हो गई. जबकि दो अन्य लोग घायल हैं.

घटना में मरने वाले तीन छात्र कोटा के एलन कोचिंग संस्था के बताए जा रहे हैं. वहीं एक अन्य मृतक जो चौकीदार था जो कार की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई. पुलिस ने सभी शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

सदर थाना के पुलिसकर्मी का बयान

पढ़ें-पिस्तौल के बल पर बाइक सवार 3 बदमाशों ने पीएनबी में की लूट, वीडियो वायरल

जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार कार हाइवे पर डिवाइडर से टकराने के बाद बेकाबू हो गई और सड़क किनारे खड़े ट्रकों में जा घुसी. यहां सड़क किनारे बैठे चौकीदार को कार ने अपनी चपेट में ले लिया. जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं कार में सवार पांच में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दो लोगों का इलाज जयपुर में चल रहा है.

पुलिस ने बताया कि कार में सवार पांचों छात्र एलन कोचिंग कोटा में पढ़ाई कर रहे थे. सभी कोटा से हरिद्वार घूमने जा रहे थे. सदर थाना पुलिस ने मृतकों और घायलों के परिजनों को मामले की जानकारी दे दी है. फिलहाल पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details