राजस्थान

rajasthan

टोंक में बड़ा हादसा, खड़े ट्रेलर में जा घुसी रोडवेज की बस, दो की मौत

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 3, 2024, 7:35 AM IST

Road Accident in Tonk, राजस्थान के टोंक में बड़ा सड़क हादसा हुआ, जहां राजस्थान रोडवेज की सरकारी बस ट्रेलर में जा घुसी. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई.

Tonk Road Accident
टोंक में बड़ा हादसा

टोंक. जिले के घाड़ थाना क्षेत्र से गुजरते नेशनल हाईवे 52 पर सरोली मोड़ के पास राजस्थान रोडवेज की कोटा से जयपुर जा रही बस ट्रेलर में जा घुसी. घटना के बाद बस में चीख-पुकार मच गई. इस हादसे में बस में सवार दो लोगों की मौत हो गई, जिसमें एक महिला यात्री पुलिस हेड कांस्टेबल चंदा रघुवंशी हैं. वहीं, इस हादसे में 10 यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका दूनी के अस्पताल में इलाज जारी है. गंभीर रूप से घायलों को टोंक के सआदत अस्पताल लाया गया है. घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल स्टाफ को अलर्ट कर दिया गया, जिसके चलते घायलों के टोंक पंहुचते ही उनका इलाज संभव हो सका. खुद एडीएम ओर एसडीएम अस्पताल पहुंचे ओर घायलों के इलाज के लिए दिशा-निर्देश दिए.

दरअसल, राजस्थान रोडवेज की कोटा से जयपुर जा रही बस संख्या RJ 50 PA 0833 टोंक जिले में सरोली मोड़ के पास सड़क किनारे खड़े एक ट्रेलर में जा घुसी. इस हादसे में बस सवार एक महिला यात्री पुलिस कांस्टेबल चंदा सहित दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, बस में सवार लगभग एक दर्जन यात्रियों को एम्बुलेंस की सहायता से दूनी और टोंक के अस्पतालों में इलाज के लिए ले जाया गया. नेशनल हाईवे पर दुर्घटना की सूचना पर टोंक एडीएम सूरज सिंह नेगी अस्पताल पहुंचे और घायलों को हॉस्पिटल लाने से पहले ही चिकित्सालय स्टाफ को अलर्ट कर दिया गया था. एडीएम सूरज सिंह नेगी ने बताया कि हादसे का कारण तो जांच का विषय है, लेकिन ओवरटेक या कोहरे के साथ तेज गति भी हादसे का कारण हो सकती है.

पढ़ें :हरिद्वार से कथा सुनकर लौट रहे परिवार की कार ट्रक में घुसी, दंपती सहित 3 की मौत

खड़े ट्रेलर में जा घुसी रोडवेज बस :राजस्थान रोडवेज की बस में देवली से बैठी दिल्ली निवासी महिलाओं ने बताया कि बस वाले की ही गलती थी. उसने खड़े हुए ट्रोले में ही बस को घुसा दिया और एक्सीडेंट होते ही बस में चीख-पुकार मच गई. जिसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी और बचाव में लोग जुट गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details