राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Tonk : अनियंत्रित होकर पलटी स्लीपर कोच बस, 1 की मौत, 24 लोग घायल

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 1, 2023, 3:21 PM IST

टोंक जिले में मंगलवार रात को निजी स्लीपर बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 24 लोग घायल हो गए.

Road Accident in Tonk
Road Accident in Tonk

टोंक. जिले के सदर थाना इलाके में घांस पुलिस चौकी के पास मंगलवार देर रात एक निजी स्लीपर कोच बस अनियंंत्रित होकर पलट गई. हादसे में एक यात्री की मौके पर मौत हो गई, जबकि 24 यात्री घायल हो गए. एक की हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रेफर किया गया है, अन्य घायलों का टोंक के सआदत अस्पताल में उपचार किया जा रहा है. मामले की सूचना मिलने के बाद डीएसपी सालेह मोहम्मद, सदर थानाधिकारी और टोंक थाना प्रभारी के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों और बस के अन्य यात्रियों की सहायता से घायलों को बाहर निकलवाया और अस्पताल पहुंचाया.

डीएसपी सालेह मोहम्मद ने बताया कि मध्यप्रदेश के श्योपुर से प्राइवेट स्लीपर कोच बस यात्रियों को लेकर जयपुर जा रही थी. इस दौरान अज्ञात कारणों के चलते तेज रफ्तार बस घांस चौकी के पास पलट गई, हादसे के बाद बस में चीख पुकार मच गई. घायलों को बस से निकालकर सआदत अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने श्योपुर निवासी विनोद जाटव को मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें. राजस्थान के सिरोही में बड़ा हादसा, दो ट्रेलरों में भिड़ंत से लगी आग, ड्राइवर-खलासी जिंदा जले

डीएसपी ने बताया कि मृतक के शव को टोंक सआदत अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, जहां शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. हादसे में बस कंडक्टर सहित 24 घायल हो गए. बस कंडक्टर की हालत गम्भीर होने के कारण उसे जयपुर रेफर कर दिया है, अन्य घायलों का सआदत अस्पताल में उपचार जारी है. यात्रियों का दावा है कि बस को चालक की जगह कंडक्टर चला रहा था और तेज रफ्तार होने के चलते अनियंत्रित होकर पलट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details