राजस्थान

rajasthan

हाथरस की दिल दहला देने वाली घटना के विरोध में टोंक में प्रदर्शन

By

Published : Sep 30, 2020, 2:48 PM IST

टोंक में वाल्मीकि समाज ने यूपी गैंग रेप को लेकर जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया. साथ ही उन्होंने दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग की है.

राजस्थान न्यूज, tonk news
यूपी गैंगरेप पीड़िता को टोंक में न्याय दिलाने की मांग

टोंक. यूपी में गैंगरेप पीड़िता की मौत को लेकर टोंक जिला कलेक्ट्रेट पर बुधवार को वाल्मीकि समाज के साथ सामाजिक संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने पीड़ित परिवार को न्याय देने की मांग की है. साथ ही उन्होंने परिवार को मुआवजा और दोषियों को कड़ी सजा दिलाने की मांग की है.

टोंक में वाल्मीकि समाज ओर सामाजिक संगठनों ने उत्तर प्रदेश में हुई गैंगरेप के बाद पीड़िता की मौत और रात के अंधेरे में अंतिम संस्कार की घटना को लेकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया. वाल्मीकि समाज सहित दलित संगठनों ने उत्तर प्रदेश के वाल्मीकि समाज की बेटी के साथ गांव की चार युवकों ने दुष्कर्म कर उसकी निर्ममता से हत्या करने के मामले में समाज ने दोषियों को कड़ी सजा दिलाने की मांग की है. बहरहाल, उन्होंने नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्री पर प्रदर्शन किया और कड़ी कार्रवाई और पीड़ित परिवार के लिए मुआवजे की मांग की है.

यह भी पढ़ें.लड़कियों की प्रोफाइल बनाकर लड़कों को फंसाते थे...पुलिस ने दो को पकड़ा तो सामने आए चौंकाने वाले खुलासे

यूपी की दिल दहला देने वाली घटना को लेकर दलित समाज मे गहरा आक्रोश देखने को मिल रहा है. अब टोंक में भी यह रोष बढ़ता हुआ नजर आ रहा है. यही कारण है कि वाल्मीकि समाज के साथ दलित और अन्य सामाजिक संगठन भी बेटी के लिए न्याय मांगते नजर आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details